IND vs AUS: Rohit Sharma ने T20 सीरीज जीतने पर दी Team India को बधाई
Advertisement

IND vs AUS: Rohit Sharma ने T20 सीरीज जीतने पर दी Team India को बधाई

भारत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज (T20I Series) जीतकर बड़ी कामयाबी हासिल की है. चोट की वजह से इस सीरीज में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) शामिल नहीं हो पाए थे, लेकिन उन्होंने टीम इंडिया (Team India) को इस शानदार जीत की मुबारकबाद ट्विटर के जरिए दी है.

रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: आईपीएल 2020 (IPL 2020) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 5वीं बार खिताब दिलाने के बाद हिटमैन' रोहित शर्मा (Rohit Sharma) रिहैब में हैं. वो इस वक्त बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (National Cricket Academy) में अपनी चोट से उबर रहे हैं. रोहित के ऑस्ट्रेलिया (Australia) जाने को लेकर 11 दिसंबर को फैसला लिया जा सकता है.

  1. भारत ने T20I Series जीती
  2. रोहित शर्मा ने जताई खुशी
  3. ये जबरदस्त जीत है-रोहित

रोहित ने दी जीत की बधाई
इन सब के बीच रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को इस बात की काफी खुशी है कि भारत ने टी-20 सीरीज (T20I Series) पर कब्जा जमा लिया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा , 'टीम इंडिया (Team India) के लिए सीरीज़ में ये जबरदस्त जीत है. जिस तरह से भारतीय टीम ने मुकाबला किया उसे देखकर काफी अच्छा लगा. सभी को बहुत-बहुत बधाई.'

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: जीत के बाद Hardik Pandya बोले, 'मैंने अपनी गलतियों से सीख ली'

कोहली ने किया रोहित को याद
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैच के बाद कहा, ‘ये जीत काफी मायने रखती है. टी20 क्रिकेट में हम एक टीम की तरह खेले. टीम में रोहित और बुमराह जैसे सीमित ओवरों के अनुभवी और विशेषज्ञ खिलाड़ी नहीं है, फिर भी हम अच्छा कर रहे हैं. इससे मुझे खुशी है और टीम पर गर्व है.’ रोहित शर्मा की मांसपेशियों में आईपीएल 2020 के दौरान खिंचाव आ गया था जबकि जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को 4 मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले आराम दिया गया है.

Trending news