Zee Rozgar Samachar

Shane Warne बोले, 'Travis Head हो सकते हैं AUS के फ्यूचर कैप्टन, लेकिन अभी उन्हें टीम से हटा देना चाहिए'

ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज शेन वॉर्न (Shane Warne) बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के पहले 2 मैचों में ट्रेविस हेड (Travis Head) की बल्लेबाजी से बेहद निराश हैं. इसको लेकर उन्होंने अहम सलाह दी है.

Shane Warne बोले, 'Travis Head हो सकते हैं AUS के फ्यूचर कैप्टन,  लेकिन अभी उन्हें टीम से हटा देना चाहिए'
शेन वॉर्न (फाइल फोटो)

सिडनी: पूर्व लेग स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) ने कहा कि मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज ट्रेविस हेड (Travis Head) ऑस्ट्रेलिया (Australia) के भविष्य के कप्तान हो सकते हैं लेकिन अभी जब तक वो अपनी तकनीकी कमजोरियों पर काम नहीं करते हैं, उन्हें टीम से हटा देना चाहिए.  हेड ने भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में तीन पारियों में 7, 38 और 17 रन बनाए जिससे वॉर्न निराश हैं.

शेन वॉर्न (Shane Warne) ने कहा, ‘हम जानते हैं कि वो (हेड) प्रतिभाशाली है और शायद भविष्य का कप्तान है. ये मुमकिन है लेकिन पहले उसे टीम में अपनी जगह पक्की करनी होगी और मौजूदा वक्त में मैं उसे टीम में नहीं रखूंगा. उसकी कुछ तकनीकी कमजोरियां हैं जिन्हें उसे पहले दूर करना होगा.’

यह भी पढ़ें- VIDEO: दुल्हन के लिबास में धनश्री वर्मा ने शाहरुख खान के इस गाने पर किया क्यूट डांस

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) ने भी वॉर्न की बात पर सहमति जताई और कहा कि वह अपनी गलतियों से विकेट गंवा रहे हैं और उन्हें अपनी बल्लेबाजी पर काम करने की जरूरत है.

 

एंड्रयू साइमंड्स (Andrew Symonds) ने कहा, ‘ट्रेविस को घरेलू क्रिकेट में खेलना चाहिए. उसे अपने स्ट्रोक पर वास्तव में काम करने की जरूरत है. वह बेदम शॉट खेलकर आउट होते हैं और जब वह पवेलियन लौट रहे होते हैं तो उनकी निराशा देखी जा सकती है.’
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.