Shreyas Iyer की जबरदस्त डायरेक्ट हिट ने David Warner को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो
Advertisement

Shreyas Iyer की जबरदस्त डायरेक्ट हिट ने David Warner को भेजा पवेलियन, देखें वीडियो

IND VS AUS: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने डेविड वॉर्नर (David Warner) को किया रन आउट, मिड ऑफ पर फिल्डिंग कर रहे अय्यर ने विकेट पर किया डायरेक्ट हिट

डेविड वॉर्नर हुए रन आउट (फोटो-twitter)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए दूसरे वनडे में श्रेयस अय्यर ने कमाल कर दिया. इस बार एक बल्लेबाज के तौर पर नहीं बल्कि एक फिल्डर के तौर पर. मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम शानदार बल्लेबाजी कर रही थी और टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ती जा रही थी.

  1. भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडे
  2. श्रेयस अय्यर ने डेविड वॉर्नर को किया रन आउट
  3. डेविड वॉर्नर ने 77 गेंदों में खेली 83 रनों की पारी

मुकाबले के 26 वें ओवर में क्रीज पर स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर (David Warner) बल्लेबाजी कर रहे थे तब रविंद्र जडेजा गेंदबाजी पर आए. स्मिथ ने जडेजा की गेंद पर शॉट लगाया और गेंद फिंल्डिंग पर खड़े श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के पास गई. स्मिथ और डेविड वॉर्नर रन लेने के लिए भागे लेकिन अय्यर ने  गेंद फेकी जो सीधा विकेट पर जाकर लगी. अय्यर ने वॉर्नर को रन आउट कर टीम को योगदान दिया.

Team India का फैन Australian हसीना के आगे हुआ 'Clean Bowled', देखें Viral Video

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 77 गेंदों में 83 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी में उन्होंने 7 चौके और 6 छक्के भी मारे.

 

एक साल बाद गेंदबाजी कर रहे Hardik Pandya ने क्यों किया एक्शन में बदलाव? जानिए वजह

बता दें कि मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. ऑस्ट्रेलिया के लिए वॉर्नर और फिंच ने शानदार शुरुआत.ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से करारी शिकस्त दी है. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम से भारत को 390 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में भारतीय टीम 9 विकेट खोकर 338 रन ही बना सकी. इसी जीत के साथ कंगारुओं ने वनडे सीरीज भी अपने नाम कर ली है.

श्रेयस अय्यरShreyas Iyerडेविड वॉर्नरDavid Warnerभारत बनाम ऑस्ट्रेलियाभारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरा वनडेIND VS AUS second ODIभारत और ऑस्ट्रेलियाInd Vs AusVirat Kohliविराट कोहलीशिखर धवनशुभमन गिललोकेश राहुलमनीष पांडेहार्दिक पांड्यामयंक अग्रवालरवींद्र जडेजायुजवेंद्र चहलकुलदीप यादवजसप्रीत बुमराहमोहम्मद शमीनवदीप सैनीशार्दुल ठाकुरसंजू सैमसनएरोन फिंचस्टीव स्मिथडी आर्की शॉर्टमार्नस लाबुशेनएश्टन टर्नरएश्टन एगरएलेक्स कैरीपीटर हैंड्सकॉम्बपैट कमिंसजोश हेजलवुडमिशेल स्टार्कएडम जाम्पाएंड्रयू टाईAaron FinchSteven Smithmarnus labuschagneMarcus StoinisAlex Carey (wk)Glenn MaxwellPat CumminsMitchell StarcAdam ZampaJosh Hazlewoodshikhar DhawanMayank AgarwalKL RahulHardik Pandyaravindra jadejaShardul ThakurNavdeep SainiYuzvendra ChahalKuldeep YadavMohammed ShamiJasprit Bumrah.

Trending news