Zee Rozgar Samachar

IND vs AUS: जानिए Virat Kohli की Paternity Leave पर Steve Smith ने क्या कहा

 एडिलेड टेस्ट (Adelaide Test) में 8 रनों की हार का सामना करने के बाद टीम इंडिया (Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भारत वापस लौटने वाले हैं. स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने उनके पहले बच्चे के जन्म को लेकर शुभकानाएं दीं हैं.

IND vs AUS: जानिए Virat Kohli की Paternity Leave पर Steve Smith ने क्या कहा
विराट कोहली और स्टीव स्मिथ (फोटो-Twitter/BCCI)

एडिलेड: ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) को अपने पहले बच्चे के जन्म को क्रिकेट पर प्राथमिकता देने का श्रेय दिया जाना चाहिए क्योंकि भारतीय कप्तान पर पूरी टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया (Australia) में रुकने का काफी दबाव था.

एडिलेड (Adelaide) में पहले टेस्ट में 8 विकेट की हार के बाद टीम इंडिया 4 टेस्ट की सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई है. विराट कोहली (Virat Kohli) आज स्वदेश रवाना होंगे जिससे कि अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ रह सकें. दूसरा टेस्ट मेलबर्न में 26 दिसंबर से खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें- PHOTOS: जंगली जानवरों के बीच श्रेयस अय्यर बने 'खतरों के खिलाड़ी'

स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘बेशक यह भारत के लिए बड़ा नुकसान है कि वो बाकी सीरीज में नहीं खेलेंगे. हमें देखना होगा कि वो पहली पारी में किस तरह खेले. ये गेंदबाजी की अनुकूल पिच पर अच्छे गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ स्तरीय प्रदर्शन था.’

उन्होंने कहा, ‘मैंने पहले टेस्ट के बाद उसे बधाई दी और कहा कि आपकी यात्रा सुखद रहे, उम्मीद करता हूं कि बच्चे के साथ सब कुछ सही रहेगा. अपनी पत्नी को मेरी तरफ से शुभकामनाएं दीजिए.’

स्मिथ ने कहा, ‘मुझे यकीन है कि उनपर यहां रुकने के लिए काफी दबाव रहा होगा लेकिन कदम उठाना और अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए स्वदेश लौटना, इसके लिए उसे श्रेय जाता है. वो निश्चित तौर पर इसका गवाह बनना चाहते हैं.’

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एडिलेड ओवल (Adelaide Oval) में खेले डे-नाइट टेस्ट की पहली पारी में 74 रन बनाए थे जो दोनों टीमों की ओर से किसी बल्लेबाज का बेस्ट स्कोर था. वहीं स्टीव स्मिथ सिर्फ 1 रन ही बना पाए थे.
(इनपुट-भाषा)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.