Sydney Test: Babul Supriyo ने धीमी पारी को लेकर किया कमेंट, तो Hanuma Vihari और Ashwin ने दिया करारा जवाब

बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) का कमेंट भारतीय क्रिकेट फैंस को भी पसंद नहीं आया. हमुना विहारी (Hanuma Vihari) के जवाब के बाद आसानसोल के सांसद सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए. 

Sydney Test: Babul Supriyo ने धीमी पारी को लेकर किया कमेंट, तो Hanuma Vihari और Ashwin ने दिया करारा जवाब
हनुमा विहारी और बाबुल सुप्रियो (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले गया सिडनी टेस्ट (Sydney Test) ड्रॉ रहा. इस मैच में टीम इंडिया (Team India) को हार से बचाने के लिए हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) और रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) की संयम भरी पारी की जमकर तारीफ हो रही है, लेकिन भारतीय सांसद बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) को इनकी बैटिंग शायद पसंद नहीं आई.

सुप्रियो ने विहारी पर साधा निशाना
सांसद बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने ट्विटर पर लिखा,'109 गेंद खेलकर 7 रन बनाया, इसे अति निदर्यी कहा जाएगा. हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने न सिर्फ भारत के लिए ऐतिहासिक जीत का मौका खो दिया, बल्कि क्रिकेट का भी कल्त कर डाला.' सुप्रियो ने विहारी के कदम को 'आपराधिक' तक बता दिया.
 

यह भी पढ़ें- ICC के इस सर्वे में इमरान खान ने विराट कोहली को पछाड़ा, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

हनुमा ने दिया करारा जवाब
हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) ने मैच में 161 गेंद खेलकर महज 23 रन बनाए. ये बात आसनसोल (Asansol) के सांसद को नागवार गुजरी. हलांकि सुप्रियो ने हनुमा विहारी का नाम लिखने में गलती कर दी. उन्होंने 'विहारी' की जगह 'बिहारी' लिख दिया. इस ट्विटर का जवाब देते हुए हनुमा ने उन्हे अपना नाम सही तरीके से लिखने का इशारा किया.

 

अश्विन ने लिए मजे

रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) भी ट्वीट पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने लिखा, 'ROFLMAX'. जिसका मतलब है कि उन्हे बहुत ज्यादा हंसी आ रही है. गौरतलब है कि अश्विन ने इस मैच में विहारी का साथ दिया था. उन्होंने 128 गेंदों में 39 रन बनाए थे.

 

ट्रोल हुए सुप्रियो

इस मजेदार ट्वीट के बाद बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) भारतीय क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए. उन्हो सांसद को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. आइए देखते हैं कुछ चुनिंदा ट्वीट्स जिसे पढ़कर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. 

 

 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.