IND vs AUS Sydney Test: Cheteshwar Pujara की धीमी बल्लेबाजी से हैरान हुए Ricky Ponting, दी ये सलाह
Advertisement

IND vs AUS Sydney Test: Cheteshwar Pujara की धीमी बल्लेबाजी से हैरान हुए Ricky Ponting, दी ये सलाह

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND Vs AUS) के बीच सिडनी टेस्ट (Sydney Test) के तीसरे दिन चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) बेहद स्लो बैटिंग की. उन्होंने 176 गेंदों पर सिर्फ 50 रन बनाए.

चेतेश्वर पुजारा (फोटो-BCCI)

सिडनी: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने कहा है कि चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की धीमी बल्लेबाजी टीम इंडिया के बाकी बल्लेबाजों पर दबाव बना रही है. पोंटिंग से जब पूछा गया कि क्या पुजारा को अपनी सोच में बदलाव करना चाहिए.

  1. पुजारा की डिफेंसिफ बैटिंग
  2. 176 गेंदों में महज 50 रन
  3. इस सीरीज की पहली फिफ्टी

रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने एक ट्वीट के जवाब में कहा, 'मेरे हिसाब से ये सही सोच है. मुझे लगता है कि उन्हें थोड़ा ज्यादा खुलकर खेलना चाहिए क्योंकि उनकी इस तरह की बल्लेबाजी उनके साथ बैटिंग कर रहे क्रिकेटर्स पर दबाव बना रही है.

 

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने भारत के 2018-19 के पिछले आस्ट्रेलियाई दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था. उन्होंने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) पर खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 176 गेंदों पर सिर्फ 50 रन बनाए.

यह भी पढ़ें- सिडनी टेस्ट: एक नहीं, दो नहीं, तीन-तीन भारतीय हुए रन आउट, बना ये शर्मनाक रिकॉर्ड

पैट कमिंस ने उन्हें आउट कर भारत को छठा झटका दिया था. इस सीरीज में पुजारा को कमिंस ने 5 में से 4 बार आउट किया. पिछले टूर पर तीन शतक जमाने वाले पुजारा इस सीरीज की 5 पारियों में में सिर्फ 113 रन ही बना पाए हैं. इस सीरीज में ये उनकी पहली फिफ्टी थी.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news