Zee Rozgar Samachar

IND vs AUS Sydney Test: Team India को दोहरा झटका, Rishabh Pant के बाद Ravindra Jadeja भी हुए चोटिल

अगर रविवार सुबह तक रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ठीक नहीं हुए तो टीम इंडिया के लिए सिडनी टेस्ट (Sydney Test) मुश्किलें बढ़ जाएंगी.

IND vs AUS Sydney Test: Team India को दोहरा झटका,  Rishabh Pant के बाद Ravindra Jadeja भी हुए चोटिल
रवींद्र जडेजा (फोटो-BCCI)

सिडनी: भारत के बाएं हाथ के स्पिनर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लग गई है और उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है. बीसीसीआई ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, 'जडेजा को बल्लेबाजी के दौरान बाएं हाथ के अंगूठे में चोट लगी है. उन्हें स्कैन के लिए ले जाया गया है.'

 

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) को मिशेल स्टार्क की गेंद लगी थी. बॉल लगने के थोड़ी देर बाद हालांकि उन्होंने बल्लेबाजी शुरू कर दी थी, लेकिन वो ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी के दौरान गेंदबाजी करने नहीं उतरे. 32 साल के जडेजा की जगह पर पृथ्वी शॉ और मयंक अग्रवाल समय-समय पर फील्डिंग करने आए.

यह भी पढ़ें- सिडनी टेस्ट: एक नहीं, दो नहीं, तीन-तीन भारतीय हुए रन आउट, बना ये शर्मनाक रिकॉर्ड

भारतीय टीम में चोटो का सिलसिला थम नहीं रहा है. इसी मैच में बल्लेबाजी करते हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) चोटिल हो गए थे. उनकी जगह ऋद्धिमान साहा विकेटकीपिंग कर रहे हैं. पंत को पैट कमिंस की गेंद कोहनी में लगी थी. उनको भी स्कैन के लिए ले जाया गया है.

 

इस टेस्ट मैच से पहले मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) और उमेश यादव (Umesh Yadav) चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. जडेजा ने सिडनी टेस्ट की पहली पारी में 4 विकेट लिए थे और एक शानदार थ्रो के जिए स्टीव स्मिथ की शतकीय पारी का अंत किया था.
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.