Zee Rozgar Samachar

IND vs AUS: Adelaide Test में Team India की हार के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Virat Kohli की पत्नी Anushka Sharma

एडिलेड टेस्ट (Adelaide Test) के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की शर्मनाक हार हुई है. इसको लेकर सोशल मीडिया पर न सिर्फ कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पर निशाना साधा गया है.

IND vs AUS: Adelaide Test में Team India की हार के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आईं Virat Kohli की पत्नी Anushka Sharma
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली (फोटो-FILE/BCCI)

नई दिल्ली: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच खेले गए बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के पहले टेस्ट में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा. तीसरे दिन जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) की गेंदबाजी के आगे भारत ने घुटने टेक दिए. भारत अब सीरीज में 0-1 से पीछे हो गई है.

इस हार को लेकर टीम इंडिया (Team India) फैंस बेहद निराश और गुस्से में हैं, क्योंकि भारत ने टेस्ट क्रिकेट में अपना न्यूनतम स्कोर (36) बनाया. इस हार को लेकर ट्विटर पर न सिर्फ कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli), बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को भी जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब विराट कोहली (Virat Kohli) या टीम इंडिया (Team India) के खराब प्रदर्शन को लेकर अनुष्का को निशाने पर लिया गया हो. साल 2015 के वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद भी कुछ ऐसा वाक्या पेश आया था. आइये देखते हैं कि इस बार ट्विटर के जरिए किस तरह से अनुष्का पर हमला बोला है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.