IND vs AUS: VVS Laxman ने किया दावा, 'वापसी पर शतक लगाएंगे Rohit Sharma'
Advertisement

IND vs AUS: VVS Laxman ने किया दावा, 'वापसी पर शतक लगाएंगे Rohit Sharma'

चोट की वजह से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ऑस्ट्रेलिया दौरे (Australia Tour) पर वनडे और टी-20 सीरीज के अलावा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी (Border-Gavaskar Trophy) के शुरुआती 2 मैच नहीं खेल पाए थे. सिडनी टेस्ट (Sydney Test) में 'हिटमैन' की वापसी हो सकती है.

रोहित शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) का मानना है कि ऑस्ट्रेलियाई विकेट रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की बैटिंस स्टाइल के लिए अनुकूल हैं और 'हिटमैन'  नई गेंद का अच्छी तरह से सामना करने के बाद सिडनी टेस्ट (Sydney Test) में बड़ा शतक बना सकते हैं.

  1. 7 जनवरी से शुरू होगा सिडनी टेस्ट 
  2. रोहित खेल सकते तीसरा टेस्ट मैच
  3. चोट से उबर चुके हैं रोहित शर्मा

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के दौरान चोट लगने की वजह से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) आस्ट्रेलिया टूर (Australia Tour) में सीमित ओवर्स की सीरीज और पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाए थे. ये टेस्ट सीरीज अभी 1-1 से बराबर है.

यह भी पढ़ें- Honeymoon पर Yuzvendra Chahal और Dhanashree Verma बने 'खतरों के खिलाड़ी', जंगली जानवरों के साथ किया स्टंट

लक्ष्मण का मानना है कि रोहित को 7 जनवरी से शुरू होने वाले सिडनी टेस्ट में खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की जगह टीम में रखना चाहिए. अग्रवाल ने अभी तक 17, 09, 00 और 05 रन की पारियां खेली हैं.

लक्ष्मण ने कहा, ‘भारतीय क्रिकेट टीम रोहित शर्मा की वापसी से बेहद खुश होगी खासकर तब जबकि विराट कोहली (Virat Kohli) टीम में नहीं हैं. आप भारतीय टीम में ज्यादा अनुभव चाहते हो क्योंकि अब सिडनी में 2-1 से बढ़त बनाने और फिर 3-1 से सीरीज जीतने का अच्छा मौका है.’

उन्होंने कहा, ‘रोहित शर्मा अपना कौशल दिखाना चाहेंगे क्योंकि मेरा मानना है कि उनकी बल्लेबाजी शैली ऑस्ट्रेलियाई विकेटों के अनुकूल है. अगर वो क्रीज पर पांव जमा लेते हैं, नई गेंद का अच्छी तरह से सामना कर लेता है तो मुझे पूरा यकीन है कि वो बड़ा शतक लगाएंगे.’

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने साल 2013 में अपने टेस्ट करियर की शुरुआत की थी, लेकिन अभी तक उन्होंने महज 32 टेस्ट मैच खेले हैं. 53 पारियों में उन्होंने 2141 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 6 शतक और 10 अर्धशतक लगाए हैं.
(इनपुट-भाषा) 

Trending news