close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IND vs BAN: दिल्ली प्रदूषण पर बोले बांग्लादेशी कोच, शिकायत नहीं कर रहे लेकिन...

India vs Bangladesh: बांग्लादेश टीम के कोच रसेल डोमिंगो ने कहा है कि वे हम शिकायत नहीं कर रहे, लेकिन परिस्थितियां अनुकूल नहीं हैं. 

IND vs BAN: दिल्ली प्रदूषण पर बोले बांग्लादेशी कोच, शिकायत नहीं कर रहे लेकिन...
रसेल का मानना है कि दिल्ली में धुंध एक चिंता का विषय जरूर है. (फोटो: IANS)

नई दिल्ली: दो दिन बाद भारत के खिलाफ (India vs Bangladesh) दिल्ली में होने वाले टी-20 मैच से पहले बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो (Russell Domingo.) ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी की परिस्थितियां अनुकूल नहीं हैं, लेकिन ऐसा दोनों टीमों के लिए है और उन्हें इसका सामना करना ही होगा. दिवाली के बाद से दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बहुत बढ़ गया है. मौसम लगातार खराब हो रहा है जिसके कारण शहर मैच को लेकर सभी चिंतित हैं. यह मैच तीन नवम्बर को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में होना है.

क्या कहा मेहमान टीम के कोच ने
डोमिंगो ने यहां संवाददाताओं से कहा, "मौसम अच्छा है, न ज्यादा गर्मी है और न ज्यादा हवा चल रही है, लेकिन धुंध एक चिंता का विषय जरूर है. ऐसा दोनों टीमों के लिए है, यह आदर्श स्थिति नहीं है, लेकिन हम इसकी शिकायत नहीं कर रहे हैं."

यह भी पढ़ें: VIDEO: श्रीलंकाई बॉलर से हुई ऐसी गलती, हंसे बिना नहीं रह सके स्मिथ और बाकी खिलाड़ी

ये तकलीफ हुई खिलाड़ियों को
डोमिंगो ने कहा, "हम यह सुनिश्चित करना होगा कि हमारी तैयारी पूरी रहे. हमारी टीम के कुछ खिलाड़ियों को आंखों और गले में तकलीफ हुई है, लेकिन यह ठीक है. कोई बीमार नहीं है और न ही कोई मर रहा है. हम ऐसे मौसम में मैदान पर छह या सात घंटे से अधिक नहीं रहना चाहते. हम तीन घंटे का मैच खेल रहे हैं और तीन घंटे अभ्यास सत्र."

शाकिब का जाना बड़ा झटका
इस सीरीज की शुरुआत से पहले बांग्लोदश की टीम को शाकिब अल हसन के रूप में बड़ा झटका लगा है. डोमिंगो ने इस पर कहा, "पिछले कुछ सप्ताह कठिन रहे हैं. लेकिन कभी-कभी इस तरह की चीजें खिलाड़ियों को प्रेरित कर जाती हैं. टीम यहां शानदार काम कर रही है, खिलाड़ी वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वे खुश और आनंद ले रहे हैं. इसलिए यह हमारी तैयारी की अच्छी शुरूआत है."

शाकिब की कमी तो खलेगी
डोमिंगो ने कहा, "हर किसी को शाकिब की कमी खलेगी. वह एक बेहतर क्रिकेटर हैं और एक वर्ल्ड क्लास ऑलरांडर हैं. सभी खिलाड़ी उन्हें आदर्श मानते हैं इसलिए उनको खोना हमारे लिए बड़ी क्षति है. लेकिन उन्होंने एक गलती की जिसका उस खामियाजा भुगत रहे हैं. जाहिर तौर पर उनका जाना टीम के प्रदर्शन पर प्रभाव डालेगा, लेकिन कोच के तौर पर हमारा काम टीम को विश्व कप के लिए तैयार करना है."
(इनपुट आईएएनएस)