close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IND vs BAN: रोहित शर्मा अभ्यास के दौरान हुए चोटिल, जांच के बाद मिली राहत

India vs Bangladesh: दिल्ली टी20 से पहले अभ्यास के दौरान रोहित शर्मा को चोट लग गई थी, लेकिन अब वे फिट घोषित हो गए हैं. 

IND vs BAN: रोहित शर्मा अभ्यास के दौरान हुए चोटिल, जांच के बाद मिली राहत
रोहित शर्मा इस समय विराट की गैरमौजूदगी में टीम के सबसे अहम खिलाड़ी हैं. (फोटो: PTI)

नई दिल्ली: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच टी20 सीरीज का आगाज रविवार को दिल्ली में हो रहा है. इस मैच को लेकर दिल्ली में प्रदूषण के बारे में काफी कुछ कहा जा रहा है, लेकिन आयोजक और टीमें मैच की तैयारी में जुटे हुए हैं. इस सीरीज के लिए भारत के कप्तान नियुक्त किए गए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को यहां अरुण जेटली स्टेडियम में टी-20 मैच से पहले अभ्यास सत्र के दौरान चोट लग गई थी, लेकिन बाद में वे फिट घोषित कर दिए गए.

ऐसे लगी थी चोट
रोहित बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौर और श्रीलंका के नुवान सेनेविरत्ने के साथ अभ्यास कर रहे थे कि अचानक एक गेंद उनके पेट के बाएं हिस्से पर लगी. इसके बाद, वह तुरंत नेट सेशन से बाहर चले गए. इसके बाद वे उस सेशन के लिए अभ्यास में वापस नहीं आए. इससे टीम इंडिया के फैंस में चिंता की लहर दौड़ गई. टीम इंडिया में पहले ही विराट कोहली को आराम दिया गया है. 

यह भी पढ़ें: दो साल पहले हुआ था दिल्ली में इकलौता टी20 इटरनेशनल, यह नतीजा दिया था भारत ने

बीसीसीआई ने दी क्लीन चिट
बाद में बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने रोहित को रविवार को होने वाले मैच के लिए फिट घोषित कर दिया. एक मीडिया वक्तव्य जारी करते हुए बीसीसीआई ने कहा, "रोहित को उनके पेट के बाएं हिस्से में चोट लगी थी जब वे आज (शुक्रवार को) नेट पर अभ्यास कर रहे थे. बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच करने के बाद इस बात की पुष्टि की है कि वे अब फिट हैं और रविवार को होने वाले पहले टी20 के लिए उपलब्ध हैं."

शानदार फॉर्म में चल रहे हैं रोहित 
कप्तान विराट कोहली की गैर-मौजूदगी में रोहित पर बल्लेबाज का दारोमदार होगा. वह फिलहाल, शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. हाल में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुई सीरीज में उन्होंने दमदार प्रदर्शन किया और उससे पहले इंग्लैंड एंड वेल्स मे हुए विश्व कप में उन्होंने दमदार प्रदर्शन किया था.