IND vs ENG: Virat Kohli ने पेश की खेल भावना की मिसाल, दर्द से परेशान Joe Root के लिए बने Physio
Advertisement

IND vs ENG: Virat Kohli ने पेश की खेल भावना की मिसाल, दर्द से परेशान Joe Root के लिए बने Physio

चेन्नई (Chennai) के चेपक (Chepauk) मैदान में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच भले ही कांटे की टक्कर हो रही है, लेकिन एक कप्तान दूसरे कैप्टन की मदद करने में पीछे नहीं है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने जो रूट (Joe Root) के साथ कुछ ऐसा किया जिसे Spirit of Cricket का दर्जा दिया गया.

जो रूट की मदद करते विराट कोहली (फोटो-Twitter/@Madan_Chikna)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चेन्नई (Chennai) के मैदान में जारी टेस्ट मैच के पहले दिन जो रूट (Joe Root) का जलवा देखने को मिला. इंग्लिश कप्तान ने डोमनिक सिबली (Dominic Sibley) के साथ मिलकर अपनी टीम को एक मजबूत स्कोर की तरफ बढ़ने में मदद की, लेकिन विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने बर्ताव से सभी को अपना मुरीद बना लिया.

  1. विराट कोहली बने फीजियो
  2. मैदान में जो रूट की मदद की
  3. आईसीसी ने किया सलाम

विराट कोहली ने जीता दिल

87वें ओवर की आखिरी गेंद पर जब जो रूट (Joe Root) ने शानदार सिक्स जड़ा तब शॉट लगाते हुए उनकी हैमस्ट्रिंग (Hamstring) में खिंचाव आ गया. रूट दर्द की वजह से मैदान में बैठ गए. तभी भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने खेल भावना की मिसाल पेस करते हुए रूट के लिए फीजियो (Physio) की भूमिका निभाई. आईसीसी (ICC) ने भी कोहली की तारीफ की है.

 

 

यह भी पढ़ें- नई बॉल से गेंदबाजी कराने में क्यों कोहली की पहली पसंद हैं अश्विन? जानिए वजह
 

पहले भी दिखी है Spirit of Cricket

आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 (ICC World Cup 2019) के दौरान जब भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) का मैच चल रहा था तब मैदान में मौजूद दर्शक स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को देखकर हूटिंग करने लगे. तभी बैटिंग कर रहे विराट कोहली (Virat Kohli) ने फैंस से अपील की कि वो ऐसा न करें. कोहली ने दर्शकों से स्मिथ को चियर करने को कहा. भारतीय कप्तान की ये अदा हर किसी को पसंद आई.
 

 

Trending news