IND VS ENG: दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होगा घमासान, आज से टिकटों की बुकिंग, जानिए PRICE

India vs England: तीसरा टेस्ट अहमदाबाद के मोटेरा में स्थित दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच में 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की अनुमति दी गई है. आज से टिकटों की बुकिंग शुरू हो गई है.

IND VS ENG: दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होगा घमासान, आज से टिकटों की बुकिंग, जानिए PRICE
(File Photo)

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच अहमदाबाद के मोटेरा में स्थित दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम (Motera Cricket Stadium) में होने वाले तीसरे टेस्ट के लिये टिकटों की बुकिंग आज से शुरू होगी. गुजरात क्रिकेट संघ (जीसीए) के अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

तीसरे टेस्ट में 50 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति 

जीसीए अधिकारियों ने साथ ही कहा कि चार मैचों की श्रृंखला के मोटेरा स्टेडियम में होने वाले अंतिम दो टेस्ट मैचों के लिए 50 प्रतिशत दर्शकों को प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.

Wasim Jaffer पर इस्लाम को बढ़ावा देने के मामले में आया राजनीतिक मोड़, अब Rahul Gandhi कूदे

इंग्लैंड की टीम इस स्टेडियम में भारत के खिलाफ दो टेस्ट (जिसमें एक दिन-रात्रि मैच शामिल) और पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी. स्टेडियम में एक लाख दस हजार दर्शकों के बैठने की क्षमता है.

टिकटों की कीमत

गुलाबी गेंद का टेस्ट (श्रृंखला का तीसरा मैच) 24 फरवरी से शुरू होगा जिसके लिए टिकटों की कीमत 300 से 1000 रूपये के बीच रखी गयी है.

उदघाटन समारोह आ सकते हैं अमित शाह 

जीसीए उपाध्यक्ष धनराज नाथवानी ने कहा कि कोविड-19 के बाद श्रृंखला की मेजबानी करना जीसीए के लिये सम्मान की बात है और खेल प्रेमियों के मनोरंजन के लिए सभी सामाजिक दूरी और सुरक्षा नियमों का पालन किया जायेगा.

एक अन्य जीसीए अधिकारी ने कहा कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के 24 फरवरी को स्टेडियम में उदघाटन समारोह में शिरकत करने की उम्मीद है.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.