रहाणे को अगले मैच में टीम इंडिया से किया जाएगा ड्रॉप? सामने आया ये बड़ा अपडेट
X

रहाणे को अगले मैच में टीम इंडिया से किया जाएगा ड्रॉप? सामने आया ये बड़ा अपडेट

India vs England: रहाणे के फ्लॉप होने से कई मौकों पर भारत के हाथ से मजबूत स्थिति में होने के बावजूद बाजी फिसलती हुई नजर आई है. रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज के 4 मैचों की 6 पारियों में 5, 1, 61, 18, 10, 14 और 0 का स्कोर बनाया है.

रहाणे को अगले मैच में टीम इंडिया से किया जाएगा ड्रॉप? सामने आया ये बड़ा अपडेट

नई दिल्ली: टीम इंडिया को इंग्लैंड दौरे पर अजिंक्य रहाणे की खराब फॉर्म की वजह से नुकसान उठाना पड़ रहा है. मजबूत स्थिति में होने के बावजूद कई मौकों पर रहाणे के फ्लॉप होने से भारत के हाथ से बाजी फिसलती हुई नजर आई है. रहाणे ने इंग्लैंड के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज के 4 मैचों की 6 पारियों में 5, 1, 61, 18, 10, 14 और 0 का स्कोर बनाया है.

रहाणे को लेकर टीम ने जारी किया बयान 

अजिंक्य रहाणे को टीम इंडिया से बाहर किया जा सकता है, इसको लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आया है. टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि अजिंक्य रहाणे का खराब फॉर्म टीम के लिए चिंता का विषय नहीं है. विक्रम राठौड़ ने ये संकेत दिया कि अजिंक्य रहाणे को मैनचेस्टर में होने वाले पांचवे और आखिरी टेस्ट मैच में भी टीम में शामिल किया जा सकता है.

रहाणे इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे

राठौड़ के मुताबिक अजिंक्य रहाणे इस वक्त बुरे दौर से गुजर रहे हैं और टीम उनके लिए ज्यादा चिंतित नहीं है. मेहमान टीम उम्मीद कर रही है कि अजिंक्य रहाणे जल्द से जल्द फॉर्म में आएंगे. राठौड़ ने कहा, 'इस वक्त टीम रहाणे के लिए चिंतित नहीं है. मैंने पहले भी कहा था कि जब आप इतने लम्बे समय तक क्रिकेट खेलते हैं तो फिर कभी ना कभी एक ऐसा दौर आता है जब आपके रन नहीं बनते हैं.'

रहाणे को लेकर आया ये बड़ा अपडेट

राठौड़ ने कहा, 'यही वो समय होता है जब एक खिलाड़ी को टीम के सपोर्ट की जरूरत होती है और हम वही काम कर रहे हैं. पुजारा के साथ भी ऐसा ही हुआ. हमने उनको लगातार मौके दिए और उन्होंने वापसी की. उन्होंने हमारे लिए अहम पारियां खेलीं. हम उम्मीद कर रहे हैं कि अजिंक्य रहाणे भी फॉर्म में वापसी करेंगे और इंडियन टीम की बैटिंग में अभी भी उनका अहम रोल है. इसलिए मुझे नहीं लगता है कि हम उस प्वॉइंट पर हैं जहां पर उनकी बैटिंग हमारे लिए चिंता का विषय हो.'

VIDEO-

Trending news