IND vs ENG: ECB की Rotation Policy के तहत England रवाना हुए ऑलराउंडर Chris Woakes
Advertisement

IND vs ENG: ECB की Rotation Policy के तहत England रवाना हुए ऑलराउंडर Chris Woakes

इंग्लैंड (England) के दिग्गज केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) और इयान बेल (Ian Bell) समेत कई पूर्व  क्रिकेटर्स.  ईसीबी (ECB) की रोटेशन नीति (Rotation Policy) की काफी आलोचना कर चुके हैं.

क्रिस वोक्स (फोटो-Twitter/@chriswoakes)

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मैच अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में 4 मार्च से 8 मार्च के बीच खेला जाएगा. इस बीच इंग्लिश क्रिकेट टीम (England Cricket Team) के एक सदस्य मौजूदा टूर से बाहर हो गए हैं.

  1. ECB ने शुरू की है 'रोटेशन नीति'
  2. अब वोक्स इस नीति के तहत बाहर
  3. कई दिग्गज इस नियम के खिलाफ

इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स (Chris Woakes) ईसीबी (ECB) की रोटेशन नीति (Rotation Policy) के तहत एक भी मैच खेले बिना भारत के टेस्ट दौरे से रवाना हो गए हैं. वोक्स दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और भारत दौरे पर टेस्ट टीम का हिस्सा थे लेकिन किसी मैच में उन्हें उतारा नहीं किया. उन्होंने आखिरी वनडे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछले साल सितंबर में खेला था.

यह भी पढ़ें- IND VS ENG: Pitch Controversy पर ICC से BCCI की शिकायत करेगा इंग्लैंड? Chris Silverwood ने किया बड़ा खुलासा

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने इसकी पुष्टि की कि वोक्स स्वदेश लौटेंगे. केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) और इयान बेल (Ian Bell) समेत पूर्व खिलाड़ियों ने इंग्लैंड टीम की रोटेशन नीति की काफी आलोचना की है. इस नीति के तहत जोस बटलर और मोईन अली पहले टेस्ट के बाद लौट गए. जॉनी बेयरस्टॉ और मार्क वुड पहले 2 टेस्ट नहीं खेल सके.

 

Trending news