IND VS ENG: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, टेस्ट सीरीज से पहले चोटिल हुए बल्लेबाज Ollie Pope
Advertisement

IND VS ENG: इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, टेस्ट सीरीज से पहले चोटिल हुए बल्लेबाज Ollie Pope

इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज ओली पोप (Ollie Pope) चोटिल हो गए हैं. ईसीबी ने इस बात की जानकारी दी है. बता दें कि 4 अगस्त से टेस्ट सीरीज का आगाज होना है और अब पोप पहला टेस्ट खेल पाएंगे या नहीं, इसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच 4 अगस्त से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का घमासान शुरू होगा. उससे पहले इंग्लैंड की टीम को बड़ा झटका लगा है. टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही इंग्लिश टीम का एक खिलाड़ी चोटिल हो गया है.

  1. टेस्ट सीरीज से पहले इंग्लैंड को लगा झटका 
  2. बल्लेबाज ओली पोप हुए चोटिल
  3. 4 अगस्त से होगा भारत बनाम इंग्लैंड

सीरीज से पहले चोटिल हुआ ये बल्लेबाज

इंग्लैंड टीम के बल्लेबाज ओली पोप (Ollie Pope) भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले ही चोटिल हो गए हैं. विटालिटी ब्लास्ट में खेलते हुए पोप को चोट लग गई थी. अब ईसीबी ने पोप के चोटिल होने पर आधिकारिक बयान दिया है. दरअसल ओली पोप को मसल थाई इंजरी हुई है. ऐसे में ईसीबी और सरे उनकी रिहैब पर काम करेंगी, ताकि वह भारत के खिलाफ खेले जाने वाले पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध हो सकें. हालांकि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि वो टेस्ट खेल पाएंगे या नहीं.

ईसीबी (ECB) ने कहा, ‘ईसीबी और सरे की फिटनेस टीम पोप के रिहैब के लिए एक साथ काम करेंगी, जिससे वह भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए उपलब्ध हो सकें’.

बता दें कि ओली पोप (Ollie Pope) ने अब तक इंग्लैंड के लिए 19 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 882 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से 1 शतक और 5 अर्धशतकीय पारियां निकली हैं.

4 अगस्त से शुरू होगा भारत बनाम इंग्लैंड 

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के बाद अब भारतीय टीम को अगस्त-सितंबर में पांच टेस्ट खेलने हैं. पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 4 से 8 अगस्त तक नॉटिंघम में होगा. इसके बाद दूसरा टेस्ट 12 से 16 अगस्त तक लंदन के लॉर्ड्स मैदान पर होगा. तीसरा टेस्ट मैच 25 से 29 अगस्त तक लीड्स और चौथा 2 से 6 सितंबर तक लंदन के द ओवल मैदान पर होगा. सीरीज का पांचवां टेस्ट मैच 10 सितम्बर तक मैनचेस्टर में खेला जाएगा.

Trending news