IND vs ENG: Ahmedabad के मौसम में अचानक आया बदलाव, England टीम के कुछ सदस्य बीमार

अहमदाबाद (Ahmedabad) में पिछले कुछ दिनों में अधिकतम तापमान 35-37 डिग्री तक जा रहा है जबकि न्यूनतम तापमान 14-16 डिग्री है. मौसम में आए बदलवा का असर इंग्लैंड टीम के सदस्यों पर पड़ा है. 

IND vs ENG: Ahmedabad के मौसम में अचानक आया बदलाव, England टीम के कुछ सदस्य बीमार
इंग्लैंड टीम (फोटो-IANS)

अहमदाबाद: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 4 मार्च से नरेंद्र मोदी स्टेडियम में चौथा टेस्ट मैच शुरू होना है, लेकिन उससे पहले ही मौसम में अचानक आए बदलाव के कारण इंग्लैंड (England) के कुछ सदस्य बीमार पड़ गए हैं.

अहमादाबाद (Ahmedabad) शहर में अचानक तापमान बढ़ने से इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड (Paul Collingwood) सहित कुछ अन्य सदस्य बीमार हो गए हैं. ऐसी खबर है कि कॉलिंगवुड डायरिया से पीड़ित हो गए हैं.

यह भी पढ़ें- विराट कोहली ने किया खुलासा, कुलदीप यादव को क्यों मिल रहे हैं कम मौके?

इंग्लैंड (England) क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट (Joe Root) ने भी इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि उनकी टीम के सदस्य बीमार पड़े हैं. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि कितने लोग बीमार हैं और इन्हें क्या हुआ है.

रूट ने ब्रिटिश मीडिया से कहा, 'टीम में कुछ लोग बीमार पड़ गए हैं. हम इस पर नजर बनाए हुए हैं. ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं कि कितने लोग इससे ग्रसित हुए हैं, वहीं विराट कोहली ने इस बात की पुष्टि की है कि सभी भारतीय खिलाड़ी फिट हैं.

कोहली ने कहा, 'टीम में सेहत को लेकर फिक्र की बात नहीं है. सभी फिट हैं. इंग्लैंड के कुछ सदस्य मौसम में बदलाव के कारण बीमार पड़े हैं. पिछले कुछ दिनों से यहां काफी गर्मी है. साल में इस वक्त हमेशा ही ऐसा होता है जब मौसम लगातार बदलता है. इसमें ढलने में वक्त लगता है.'

 

इंग्लैंड इस सीरीज में 1-2 से पीछे चल रहा है और टीम में रोटेशन पॉलिसी भी है, जिसके कारण जोस बटलर और मोइन अली को चौथे मैच से बाहर रखा जा सकता है और यह खिलाड़ी अब सीमित ओवर की सीरीज में नजर आ सकते हैं.

रूट ने कहा, 'सभी ने मंगलवार को ट्रेनिंग की है और हम इसको देख रहे हैं. उम्मीद करते हैं कि कोई परेशानी नहीं होगी.' अहमदाबाद में पिछले कुछ दिनों में अधिकतम तापमान 35-37 डिग्री तक जा रहा है जबकि न्यूनतम तापमान 14-16 डिग्री है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.