IND vs ENG: KL Rahul पर इंग्लैंड के फैंस ने फेंके शराब की बोतल के ढक्कन, गुस्साए Virat Kohli ने दिया ऐसा रिएक्शन
Advertisement

IND vs ENG: KL Rahul पर इंग्लैंड के फैंस ने फेंके शराब की बोतल के ढक्कन, गुस्साए Virat Kohli ने दिया ऐसा रिएक्शन

IND vs ENG: इंग्लैंड के फैंस ने केएल राहुल से बदतमीजी की है और इसी के चलते विराट कोहली काफी गुस्से में नजर आए. 

 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही टेस्ट सीरीज में लंबे समय के बाद स्टेडियम में फैंस को आने की इजाजत दी गई. इंग्लिश फैंस हमेशा से ही विरोधी टीम के प्रति काफी खराब बर्ताव करते हैं. लेकिन लॉर्ड्स में खेले जा रहे पांच मैच की सीरीज के दूसरे टेस्ट में तो इन फैंस ने सारी हदें ही पार कर दी हैं. 

  1. इंग्लिश फैंस ने की बदतमीजी
  2. राहुल पर फेंके बोतल के ढक्कन
  3. कोहली को भी आया गुस्सा 
  4.  
  5.  

राहुल से हुई बदतमीजी

लॉर्ड्स टेस्ट के तीसरे दिन इंग्लिश फैंस ने एक बहुत ही शर्मनाक हरकत की है. स्टैंड्स में बैठे इंग्लैंड के फैंस ने बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी केएल राहुल से बदतमीजी की है. दरअसल फैंस ने केएल राहुल के ऊपर शराब की बोतल के ढक्कन फेंकने शुरू कर दिए. जिसके बाद राहुल ने इस घटना की शिकायत टीम के कप्तान विराट कोहली से भी की. 

fallback

 

गुस्से में दिखे विराट कोहली 

राहुल से हुई बदतमीजी के बारे में जैसे ही कप्तान विराट कोहली को पता चला तो उन्होंने काफी गुस्से से भरा हुआ रिएक्शन दिया. कोहली इस घटना से एकदम भी खुश नहीं दिखे और उन्होंने राहुल से कहा कि वो ये ढक्कन उठा कर वापस दर्शकों के ऊपर ही फेंक दे. इस घटना को देखकर कमेंटेटर भी बिल्कुल खुश नहीं दिखे और उन्होंने भी इन फैंस की आलोचना की. इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है. 

 

विराट ने अंपायरों से भी की शिकायत 

खबरों से तो ये भी बात सामने आई है कि विराट कोहली ने इस पूरी घटना के बारे में मैदानी अंपायरों से भी शिकायत की है. लेकिन अंपायरों ने इस बात पर कोई एक्शन नहीं लिया. मैच की बात करें तो दो दिनों तक टीम इंडिया की स्थिति काफी अच्छी रही. केएल राहुल के शानदार शतक और रोहित शर्मा की बेहतरीन हाफ सेंचुरी के दम पर टीम इंडिया ने पहली पारी में 364 रन बनाए. जवाब में दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह भी दिखा दी. लेकिन तीसरे दिन इंग्लैंड के बल्लेबाज जमकर खेल रहे हैं और कप्तान जो रूट ने अपना शतक भी पूरा कर लिया है. वहीं जॉनी बेयरस्टो भी हाफ सेंचुरी लगा चुके हैं.    

 

Trending news