IND vs ENG: महीनों बाद टीम में वापसी कर रहे Bhuvneshwar Kumar, तो कप्तान Virat Kohli ने खोले अपने दिल के राज
Advertisement

IND vs ENG: महीनों बाद टीम में वापसी कर रहे Bhuvneshwar Kumar, तो कप्तान Virat Kohli ने खोले अपने दिल के राज

IND vs ENG: सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की एक साल बाद टीम में वापसी हो रही है. भुवि की वापसी पर विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि टीम उनकी वापसी से काफी खुश है और टी 20 वर्ल्ड कप के लिए वे काफी अहम हैं.

Virat Kohli (File photo)

नई दिल्ली: भारत ने इंग्लैंड को 4 मैचों की टेस्ट सीरीज में 3-1 से धूल चटाई. अब भारतीय टीम 5 मैचों की टी20 सीरीज में इंग्लैंड का सामना करेगी. ये सीरीज शुक्रवार से शुरू हो रही है. इस सीरीज से पहले सीनियर तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की टीम में वापसी हुई है. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी भुवनेश्वर की टीम में वापसी को लेकर काफी खुश हैं.

  1. भुवनेश्वर कुमार की वापसी से खुश कप्तान कोहली
  2. एक साल बाद टीम में लौट रहे भुवनेश्वर कुमार
  3. आखिरी बार दिसंबर 2019 में खेले थे भुवी

एक साल बाद भुवी कर रहे वापसी

भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) पिछले एक साल से भी ज्यादा समय से चोट के चलते टीम से बाहर चल रहे थे. इस तेज गेंदबाज ने आखिरी बार दिसंबर 2019 में वेस्टइंडीज के खिलाफ एक टी20 मैच में भारत के लिए अपना आखिरी मुकाबला खेला था. भुवनेश्वर लंबे समय से टीम के मुख्य तेज गेंदबाज रहे हैं और अब इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सीरीज में भी उन से उम्मीद होगी कि टीम की जीत में वे अपना योगदान दें.

भुवनेश्वर की वापसी से कोहली खुश 

टीम में भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) की वापसी से भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) काफी खुश हैं. विराट ने वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'भुवनेश्वर वापस आ गए हैं और वो फिट हैं. उन्होंने पूरी तरह से फिटनेस हासिल करने में काफी काम किया है और वे एक स्मार्ट ऑपरेटर हैं. उनका अनुभव हमेशा हमारे लिए महत्वपूर्ण रहता है. उन्हें आगे क्या करना है, उसकी समझ उन्हें है.'

 

टी 20 वर्ल्ड कप के लिए भुवी अहम 

कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि इस साल टी 20 वर्ल्ड कप में भुवनेश्वर कुमार का रोल काफी अहम रहेगा. उन्होंने कहा, 'मैं भुवनेश्वर की वापसी से काफी खुश हूं. वो आने वाले महीनों में भारत की कई जीतों में अपना योगदान देना चाहते हैं. जाहिर है टी 20 विश्व कप में हमें अपने सबसे अनुभवी गेंदबाज की जरूरत होगी. वो एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनके ऊपर हम भरोसा कर सकते हैं. उम्मीद है कि यहां से वो अच्छी तैयारी करेंगे और वो वर्ल्ड कप के लिए तैयार हैं.' 

 

    

Trending news