IND vs ENG: लॉर्ड्स टेस्ट में कहर मचा सकता है टीम इंडिया का ये बॉलर, सिर्फ एक मौके की दरकार
Advertisement

IND vs ENG: लॉर्ड्स टेस्ट में कहर मचा सकता है टीम इंडिया का ये बॉलर, सिर्फ एक मौके की दरकार

IND vs ENG 2nd Test Match: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में चोट की वजह से शार्दुल ठाकुर नहीं खेल पाएंगे. ऐसे में उनकी जगह लेने के कई दावेदार हैं. 

 

फोटो (BCCI)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच आज लॉर्ड्स के एतिहासिक मैदान पर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाएगा. पांच मैच की इस सीरीज का पहला टेस्ट बारिश के चलते टीम इंडिया के हाथ से फिसल गया था. दूसरे टेस्ट से पहले शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) के बाहर होने से टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा. लेकिन इसी के चलते आज के टेस्ट मैच में कई खिलाड़ियों के लिए एक जगह भी  बन गई.

  1. इंग्लैंड के खिलाफ आज से दूसरा टेस्ट
  2. क्या टीम में इशांत को जगह देंगे विराट?
  3. शार्दुल ठाकुर को लगी है चोट 

इशांत को मिल सकता है मौका

टीम में शार्दुल ठाकुर के चोटिल हेने के बाद उनकी जगह लेने के लिए सबसे बड़े दावेदार दिग्गज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) बन गए हैं. इशांत टीम के सबसे सीनियर तेज गेंदबाज हैं और उन्हें इंग्लैंड में गेंदबाजी करने का अच्छा खासा अनुभव भी है. 2014 में इंग्लैंड के खिलाफ हुए लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान इशांत ने दूसरी पारी में 7 विकेट चटका कर इंग्लैंड को हिला कर रख दिया था. उनके इस प्रदर्शन के चलते ही टीम इंडिया ने उस मैच में बाजी मार ली थी. 

पहले टेस्ट में नहीं मिली जगह 

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) को इस सीरीज के पहले टेस्ट में विराट कोहली ने अपनी टीम में जगह नहीं दी थी. दरअसल उनकी जगह मोहम्मद सिराज को प्लेयिंग 11 में जगह दी गई थी. वहीं शार्दुल ठाकुर को टीम में चौथे तेज गेंदबाज के रूप में जगह दी गई थी. विराट पहले ही साफ कर चुके हैं कि वो इंग्लैंड में पूरी सीरीज के दौरान चार तेज गेंदबाजों को टीम में जगह देंगे, ऐसे में आज इशांत का खेलना लगभग तय है. 

खुद को साबित करना चाहेंगे इशांत 

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) आज इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जगह पाने के बाद खुद को साबित करने की कोशिश करेंगे. दरअसल अगर वो फ्लॉप हुए तो शार्दुल या फिर उमेश यादव तीसरे टेस्ट में उनको एक बार फिर से रिप्लेस कर सकते हैं. ऐसे में इशांत के ऊपर आज कई विकेट चटकाने की जिम्मेदारी होगी. 

Trending news