IND VS ENG: Mayank Agarwal की वर्कआउट फोटो पर Jimmy Neesham ने किया कमेंट, जमकर उड़ाया मजाक

भारतीय टीम के ओपनर मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं. उन्होंने  वर्क आउट का फोटो शेयर किया है. जिमी नीशम ने इस फोटो को लेकर उन्हें ट्रोल किया है.   

IND VS ENG: Mayank Agarwal की वर्कआउट फोटो पर Jimmy Neesham ने किया कमेंट, जमकर उड़ाया मजाक
मयंक अग्रवाल (फोटो- instagram)

नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है. भारत सीरीज में 2-1 से आगे है और अब सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 4 मार्च से शुरू होगा. टीम इंडिया ने पिछले दो टेस्ट में शानदार प्रदर्शन किया है. हालांकि फिर भी टीम की प्लेइंग इलेवन में बदलाव होने के कयास लगाए जा रहे हैं. 

जिम में पसीना बहा रहे हैं मयंक अग्रवाल

भारतीय टीम के ओपनर शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार डेब्यू किया था लेकिन भारत में उनका प्रदर्शन खराब रहा. ऐसे में चौथे टेस्ट के लिए मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) को मौका दिया जा सकता है. इसके चलते मयंक अग्रवाल जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में ये बल्लेबाज वेट ट्रेनिंग करता हुआ नजर आ रहा है. फोटो पर मयंक ने कैप्शन दिया, ‘ये आपकी कोशिश के बारे में हैं. जब आप रोज प्रयास करते हैं तो धीरे-धीरे परिवर्तन शुरू हो जाता है’.

नीशम ने लिए मयंक के मजे

मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की इस तस्वीर पर न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जिमी नीशम (Jimmy Neesham) ने कमेंट किया है और मजेदार अंदाज में उन्हें ट्रोल किया. उन्होंने लिखा कि बधाई हो लड़का हुआ या लड़की? 

मयंक ने भी नीशम (Jimmy Neesham) के इस कमेंट का जवाब दिया और लिखा, ‘यह जवाब भारतीय क्रिकेट टीम के स्ट्रेंथ एंड कंडीशनिंग कोच निक वेब के चेहरे पर नजर आ रहा होगा’.

भारत में फ्लॉप साबित हुए गिल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले मैच को छोड़ दिया जाए तो शुभमन गिल इस सीरीज में अब तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं. उन्होंने चेन्नई में हुए दूसरे टेस्ट में 0 और 14 रन ही बनाए. वहीं तीसरे टेस्ट में भी मयंक का बल्ला शांत रहा. 

Team India के खिलाफ इन क्रिकेटर्स ने किया था डेब्यू, पेट पालने के लिए अब चला रहे बस

ऐसे में मंयक (Mayank Agarwal) को चौथे टेस्ट में मौका मिल सकता है. उन्हें ऑस्ट्रेलिया में पहले दो टेस्ट में ओपनिंग का मौका मिला था. लेकिन वो ये मौका भुनाने में नाकाम रहे और चार पारियों में 17, 9, 0, 5 रन ही बना सके थे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.