IND VS ENG: टीम इंडिया मुश्किल में, फिल्डिंग करने नहीं उतरे Cheteshwar Pujara, मयंक ने ली जगह

दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की पहली पारी में भारत की ओर से फिल्डिंग करने के लिए चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) मैदान पर नहीं उतरे. भारतीय टीम की पारी के दौरान उनकी उंगली में चोट लगी थी. उनकी जगह मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) मैदान पर हैं. 

IND VS ENG: टीम इंडिया मुश्किल में, फिल्डिंग करने नहीं उतरे Cheteshwar Pujara,  मयंक ने ली जगह
(File Photo)

चेन्नई: इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारत की पारी 329 रनों पर समाप्त हुई. ऋषभ पंत (Rishabh Pant) 58 रन बनाकर नाबाद रहे. टीम इंडिया की तरफ से सबसे ज्यादा 161 रन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने बनाए. वहीं कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) ने 67 रनों की पारी खेली.

फिल्डिंग करने नहीं उतरे पुजारा  

इंग्लैंड की पारी शुरू हुई तब फैंस कोढ झटका लगा. दरअसल फिल्डिंग के लिए उतरी भारतीय टीम में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) नहीं थे. एमए चिदंबरम स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय पारी के दौरान पुजारा को उंगली में चोट लग गई थी. पुजारा के स्थान पर, मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) फिल्डिंग के लिए मैदान में उतरे हैं.

चोटिल हुए पुजारा

पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने शनिवार को जैक लीच की गेंद पर आउट होने से पहले 58 गेंदें खेल कर 21 रन बनाए थे. भारत की पूरी टीम रविवार को पहले सत्र में ही शनिवार के कुल स्कोर 6 विकेट पर 300 में महज 29 रन जोड़कर 329 रन पर ऑल आउट हो गई. इससे पहले शनिवार को खेल के पहले दिन रोहित शर्मा 161 रनों की शानदार पारी खेल कर और अजिंक्य रहाणे 67 रनों का बहुमूल्य योगदान देकर आउट हुए थे. विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत 58 रन पर बना कर नाबाद रहे.

Jwala Gutta हुई Racism का शिकार, नानी के निधन पर किए गए भद्दे कमेंट्स; जानिए पूरा मामला

घायल शेर चेतेश्वर पुजारा

बता दें कि पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे की अंतिम पारी में अपने शरीर पर लगभग 11 गेंदें झेली थी, जब भारत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास रखने के लिए ब्रिसबेन में चौथे और अंतिम टेस्ट में 329 रनों के स्कोर का पीछा कर रहा था. उस मैच में 33 वर्षीय पुजारा ने 211 गेंदों पर 56 रनों की शानदार पारी खेली थी और भारत को तीन विकेट से यादगार जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.