IND vs ENG: England की खराब बल्लेबाजी से Michael Vaughan खफा, कहा-'अब तक की सबसे खराब बैटिंग'

अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) की पिच (Pitch) की अक्सर आलोचना करने वाले इंग्लिश दिग्गज माइकल वॉन (Michael Vaughan) को चौथे टेस्ट का विकेट बल्लेबाजी के लिए बिलकुल परफेक्ट नजर आया. 

IND vs ENG: England की खराब बल्लेबाजी से Michael Vaughan खफा, कहा-'अब तक की सबसे खराब बैटिंग'
माइकल वॉन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैड (IND vs ENG) के बीच खेले गए दूसरे टेस्ट के पहले दिन टीम इंडिया के गेंदबाजों का दबदबा देखने को मिला, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद सिराज ने जो रूट की आर्मी को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया. इंग्लिश बल्लेबाजों की खराब प्रदर्शन को लेकर माइकल वॉन (Michael Vaughan) बेहद खफा नजर आए,

भड़क गए वॉन

इंग्लिश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, इंग्लैंड की अब तक की बल्लेबाजी पिछले कुछ टेस्ट के मुकाबले काफी बुरी है. ये पिच पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाने के लिए परफेक्ट सरफेस है.  कोई स्पिन नहीं,  गेंद बल्ले पर आ रही है, अब तक की सबसे खराब बैटिंग.'

 

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: Sledging को लेकर Mohammad Siraj बोले - 'Ben Stokes ने मुझे गाली दी'

 

205 पर सिमटी इंग्लिश टीम

इंग्लैंड (England) की पहली पारी 205 रन पर सिमट गई. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने 55 रन बनाए, उनके अलावा किसी भी दूसरे इंग्लिश बल्लेबाजों ने अर्धशतक नहीं लगाया. अक्षर पटेल (Axar Patel) ने 4, रविचंद्रन अश्विन (Ravichanran Ashwin) ने 3, मोहम्मद सिराज ने 2 और वॉशिंगटन सुंदर ने 1 विकेट अपने नाम किया.

 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.