IND vs ENG: बारिश के बहाने Michael Vaughan का टीम इंडिया पर वार, Virat Kohli की फैन ने की बोलती बंद
X

IND vs ENG: बारिश के बहाने Michael Vaughan का टीम इंडिया पर वार, Virat Kohli की फैन ने की बोलती बंद

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) अपने बेतुके और विवादित बयान के लिए जाने जाते हैं. इस बार उन्हें विराट कोहली (Virat Kohli) की ऑस्ट्रेलियन फैन क्लॉय अमांडा बेली (Chloe-Amanda Bailey) ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. 

IND vs ENG: बारिश के बहाने Michael Vaughan का टीम इंडिया पर वार, Virat Kohli की फैन ने की बोलती बंद

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच नॉटिंघम टेस्ट (Nottingham Test) बारिश की वजह से ड्रॉ हो गया. चौथे दिन के आखिर में 'विराट कोहली एंड कंपनी' जीत की तरफ बढ़ रही थी, लेकिन 5वें दिन टीम इंडिया (Team India) को फतह के लिए 157 रन की जरूरत थी और उसके 9 विकेट बाकी थे, लेकिन रविवार को एक भी ओवर का खेल नहीं हो सका और सीरीज का पहला मुकाबला बेनतीजा रहा. 

माइकल वॉन ने दिया बेतुका बयान

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने मैच ड्रॉ होने से पहले बचकाना बयान दिया, उन्होंने 8 अगस्त को ट्वीट करते हुए कहा, 'ऐसा लग रहा है कि बारिश टीम इंडिया को नॉटिंघम में बचा लेगी.' इस बात में कोई शक नहीं था कि इस मैच को जीतने की सबसे बड़ी दावेदार टीम इंडिया ही थी, लेकिन इसके बावजूद वॉन ने भारतीय टीम को लेकर ऐसी बात कही.

 

विराट की फैन ने की बोलती बंद

माइकल वॉन (Michael Vaughan) के इस कमेंट पर विराट कोहली (Virat Kohli) की ऑस्ट्रेलियन फैन क्लॉय अमांडा बेली (Chloe-Amanda Bailey) ने मुंहतोड़ जवाब दिया है. उन्होंने वॉन के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि बारिश (Rain) ने टीम इंडिया (Team India) को बचा लिया नहीं तो वो इंग्लैंड (England) को हरा देती.

 

 

क्लॉय को टीम इंडिया की बुराई पसंद नहीं

गौरतलब है कि क्लॉय अमांडा बेली (Chloe-Amanda Bailey) भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) बहुत बड़ी फैन हैं इसलिए वो उनकी आईपीएल टीम आरसीबी (RCB) को सपोर्ट करती है. क्लॉय को भारत से काफी प्यार है और इंडियन टीम पर नेगेटिव कमेंट को वो जरा भी पसंद नहीं करतीं. उन्होंने पहले भी कई बार माइकल वॉन (Michael Vaughan) को करारा जवाब दिया है.

 

 

 

Trending news