IND vs ENG: सिराज और कुरेन के बीच दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा, विराट कोहली को करना पड़ा बीच-बचाव
X

IND vs ENG: सिराज और कुरेन के बीच दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा, विराट कोहली को करना पड़ा बीच-बचाव

IND vs ENG: भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच को जीतने के काफी करीब है. लेकिन इस मैच के चौथे दिन खिलाड़ी एक दूसरे से बहस करते हुए नजर आए. 
  

IND vs ENG: सिराज और कुरेन के बीच दिखा हाई वोल्टेज ड्रामा, विराट कोहली को करना पड़ा बीच-बचाव

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले का घमासान जारी है. चौथे दिन का खेल खत्म होने से पहले टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 303 रनों पर ऑलआउट कर दिया. लेकिन इंग्लैंड की बैटिंग के दौरान भारत के मोहम्मद सिराज कई बार इंग्लिश खिलाड़ियों से पंगा लेते हुए नजर आए. 

कुरेन से भिड़े सिराज 

इंग्लैंड की दूसरी पारी के दौरान एक पल ऐसा आया जब भारत के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इंग्लैंड के युवा ऑलराउंडर सैम कुरेन से भिड़ गए थे. दरअसल मैच के दौरान देखा गया कि कुरेन क्रीज पर बल्लेबाजी गार्ड लेने में काफी समय लगा रहे थे. सिराज को कुरेन की इस हरकत पर गुस्सा आ गया. जिसके बाद गुस्से में उन्होंने कुरेन को एक तेज-तर्रार बाउंसर फेंकी. इस गेंद को फेंकने के बाद सिराज गुस्से में ही कुरेन के पास गए और उन्हें कुछ कहा. 

 

विराट को करना पड़ा बीच बचाव

सिराज यहीं नहीं रुके. वो तबतक सैम कुरेन से पंगा लेते रहे जबतक ये बल्लेबाज क्रीज पर रहा. हालांकि कुरेन ने जवाब में सिराज को ज्यादा कुछ नहीं कहा. इतना ही नहीं मोहम्मद सिराज इससे पहले इंग्लैंड के ही एक और बल्लेबाज डॉम सिब्ली और तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन से भी भिड़ गए थे. कुरेन से बहस का बीच बचाव करने के लिए तो खुद कप्तान विराट कोहली को आना पड़ा. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

जीत के करीब है भारत 

चौथे दिन इंग्लैंड की दूसरी पारी 303 रन पर सिमटी. कप्तान जो रूट ने 109 रन की शानदार शतकीय पारी खेली. भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 5 विकेट झटके. भारत को जीत के लिए 209 रनों का लक्ष्य मिला. दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने एक विकेट खोकर 52 रन बना लिए हैं. चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा 12-12 रन बनाकर नाबाद लौटे.

Trending news