IND vs ENG: Monty Panesar ने टेस्ट सीरीज से पहले बताए 3 अहम भारतीय खिलाड़ी, Virat Kohli का नाम लिस्ट में नहीं
Advertisement

IND vs ENG: Monty Panesar ने टेस्ट सीरीज से पहले बताए 3 अहम भारतीय खिलाड़ी, Virat Kohli का नाम लिस्ट में नहीं

Monty Panesar ने अपने तीन मुख्य भारतीय खिलाड़ियों की लिस्ट में Virat Kohli का नाम नहीं लिया हैं. पनेसर के मुताबिक रहाणे, पुजारा और अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में अहम होंगे.

इंग्लैंड के स्पिनर मोंटी पनेसर (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंग्लैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने भारत इंग्लैंड (IND vs ENG) सीरीज से पहले ऐसे तीन भारतीय खिलाड़ियों के नाम लिए हैं जो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अहम भूमिका निभा सकते हैं. पनेसर के मुताबिक आर अश्विन (R Ashwin), अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteswar Pujara) वे तीन भारतीय खिलाड़ी हैं जिनसे इंग्लैंड को सावधान रहने की जरूरत है. 

  1. मोंटी पनेसर ने चुने तीन मुख्य भारतीय खिलाड़ी
  2. पनेसर की लिस्ट में विराट कोहली का नाम नहीं
  3. पिछली बार कोहली के सामने अंग्रेजों ने टेके थे घुटने 

लिस्ट में विराट कोहली का नाम नहीं

मोंटी पनेसर (Monty Panesar) ने अपने तीन मुख्य भारतीयों खिलाड़ियों की लिस्ट में भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) का नाम नहीं लिया है. पनेसर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा, 'कहा, 'भारत की बात करें तो अजिंक्य रहाणे. उनकी बल्लेबाजी और लीडरशिप क्वालिटी ने मुझे काफी प्रभावित किया है. दूसरे चेतेश्वर पुजारा, वह प्रेशर को हैंडल करना अच्छे से जानते हैं. तीसरा नंबर पर आर अश्विन आते हैं, वह ओवर द विकेट और राउंड द विकेट दोनों तरह से विकेट लेते हैं.'

पिछली बार अंग्रेजों ने कोहली के सामने टेके थे घुटने

विराट कोहली (Virat Kohli) मौजूदा समय में दूनिया के सबसे बहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ वे पनेसर की पसंद नहीं हैं. पिछली बार जब 2016 में इंग्लैंड की टीम भारतीय दौरे पर आई थी तो कोहली उनके सर का दर्द बन गए थे. कोहली ने उस सीरीज के 4 मैचों में 109 की बहतरीन औसत से कुल 655 रन बनाए थे. यह देखना अहम होगा कि 5 फरवरी से शुरु हो रही सीरीज में कोहली का प्रदर्शन कैसा रहता है. 

 

इंग्लैंड के भी तीन मुख्य खिलाड़ियों के लिए नाम

मोंटी पनेसर ने इंग्लैंड के भी तीन मुख्य खिलाड़ियों के नाम बताए हैं. पनेसर ने इस लिस्ट में कप्तान जो रूट (Joe Root), स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) और जेम्स एंडरसन (James Anderson) का नाम लिया है. उन्होने कहा, 'मुझे लगता है कि इंग्लैंड के लिए प्रमुख खिलाड़ी जो रूट, स्टुअर्ट ब्रॉड और जिमी एंडरसन होंगे. रूट इन परिस्थितियों में बल्लेबाजी करना जानता है और वह जबरदस्त फॉर्म में है. इसके अलावा, गेंदबाजी में ब्रॉड और एंडरसन चमत्कार कर सकते हैं.'  

Trending news