IND vs ENG: 'इंग्लिश फैंस की आंखों में खटकते हैं कोहली', इस दिग्गज की बात सुनकर आपको भी आएगा गुस्सा
X

IND vs ENG: 'इंग्लिश फैंस की आंखों में खटकते हैं कोहली', इस दिग्गज की बात सुनकर आपको भी आएगा गुस्सा

IND vs ENG: विराट कोहली (Virat Kohli) अपने आक्रामक अंदाज को लेकर पूरी दुनिया में काफी मशहूर हैं. लेकिन कुछ खिलाड़ियों को उनकी इसी बात से बहुत दिक्कत है. 

 

IND vs ENG: 'इंग्लिश फैंस की आंखों में खटकते हैं कोहली', इस दिग्गज की बात सुनकर आपको भी आएगा गुस्सा

नई दिल्ली: विराट कोहली (Virat Kohli) मैदान पर अपने आक्रामक अंदाज के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं. विराट का ऐसा ही रवैया इंग्लैंड के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में देखने को मिला है. लेकिन विरोधी टीम और दर्शकों को विराट की आक्रामकता कुछ खास पसंद नहीं है. इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने विराट कोहली के गुस्से के ऊपर एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है. 

विराट को नहीं पड़ता इंग्लिश फैंस से फर्क

बता दें कि मैदान पर विराट (Virat Kohli) को गुस्से में देखना इंग्लैंड के फैंस को कुछ खास पसंद नहीं है. लेकिन नासिर हुसैन का कहना है कि विराट कोहली को उन लोगों से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है. हुसैन ने डेली मेल के अपने कॉलम में लिखा, 'विराट कोहली दुनिया की हर टीम के खिलाफ आक्रामक रवैया ही अपनाते हैं. ज्यादातर खिलाड़ी उनके खिलाफ खेलना पसंद नहीं करते. ऐसे ही इंग्लैंड के फैंस कोहली को पसंद तक नहीं करते हैं, लेकिन इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.'

भारत को चाहिए विराट जैसा ही कप्तान- हुसैन

नासिर हुसैन ने आगे लिखा कि भारतीय टीम को विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे कप्तान की ही जरूरत है. उन्होंने लिखा, 'भारत को विराट कोहली जैसे कप्तान की ही जरूरत थी. खासकर भारतीय गेंदबाजों को ऐसे आक्रामक कप्तान की जरूरत थी. टीम के खिलाड़ी खुद चाहते हैं कि विराट मैदान पर आक्रामक रहें. लॉर्ड्स टेस्ट में भी भारतीय टीम ऐसे ही इंग्लैंड की ऊपर हावी हुई.'

लॉर्ड्स में रचा इतिहास 

विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना ने लॉर्ड्स टेस्ट में मेजबान इंग्लैंड को करारी मात दी. भारतीय टीम ने क्रिकेट के मक्का कहे जाने वाले लॉर्ड्स में इंग्लैंड को 151 रनों से हराया. इसी के साथ भारतीय टीम सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है. सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच लीड्स में 25 अगस्त से खेला जाएगा. भारत इस टेस्ट को जीतकर सीरीज में 2-0 से आगे होना चाहेगा.

Trending news