IND vs ENG: भारतीय टीम से जुड़े Prithvi Shaw और Suryakumar Yadav, बढ़ गई होगी इस बल्लेबाज की टेंशन!
Advertisement

IND vs ENG: भारतीय टीम से जुड़े Prithvi Shaw और Suryakumar Yadav, बढ़ गई होगी इस बल्लेबाज की टेंशन!

IND vs ENG: टीम इंडिया के स्टार ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान भारतीय टीम में शामिल हो गए.

 

फोटो (BCCI)

लंदन: इंग्लैंड के मौजूदा दौरे के लिए टेस्ट टीम में शामिल युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव यहां लॉर्ड्स में भारतीय टीम में शामिल हो गए हैं. ये दोनों खिलाड़ी श्रीलंका दौरे के बीच में ही इंग्लैंड आने वाले थे, लेकिन उस दौरे के बीच ही कई खिलाड़ियों के कोरोना वायरस से संक्रमित हो जाने के बाद इन्हें यहां आने में थोड़ा समय लग गया. 

  1. टीम से जुड़े सूर्यकुमार और शॉ
  2. बढ़ गई पुजारा की टेंशन
  3. लॉर्ड्स टेस्ट का उठा रहे आनंद

लॉर्ड्स में दिखे शॉ और सूर्य

बीसीसीआई की मीडिया टीम ने बताया, ‘पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव ने क्वारंटाइन की अवधि पूरी कर ली है और लॉर्ड्स में टीम से जुड़ गए हैं.' सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल, ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर और तेज गेंदबाज अवेश खान के चोटों के कारण मौजूदा दौरे से बाहर होने के बाद बीसीसीआई ने उनकी जगह शॉ और सूर्यकुमार को टीम में शामिल किया था.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team India (@indiancricketteam)

श्रीलंका दौरे के दौरान हुए सिलेक्ट

यह दोनों बल्लेबाज श्रीलंका दौरे पर गई सीमित ओवरों की भारतीय टीम में शामिल थे, जहां सूर्यकुमार वनडे सीरीज में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुने गए थे. इंग्लैंड दौरे के लिए स्टैंड-बाय के रूप में शामिल बंगाल के शीर्ष क्रम के बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन को भी भारत की मुख्य टीम में शामिल किया गया है.

इस बल्लेबाज के लिए बना खतरा 

पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव के टीम से जुड़ जाने के बाद टीम के एक बल्लेबाज के लिए खतरा बन गया है. ये बल्लेबाज है टीम की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा. हालांकि शॉ के आ जाने से अभी किसी को दिक्कत नहीं होगी क्योंकि वो एक ओपनर हैं और ओपनिंग पर केएल राहुल और रोहित शर्मा अच्छा प्रदर्शन कर ही रहे हैं. लेकिन पुजारा की फॉर्म को देखते हुए ऐसा लगता है कि सूर्य उनकी जगह ले सकते हैं. 

Trending news