IND VS ENG: भारत-इंग्लैंड सीरीज पर कोरोना का कहर, Ravi Shastri के बाद ये दो सदस्य भी 5वें टेस्ट से बाहर
X

IND VS ENG: भारत-इंग्लैंड सीरीज पर कोरोना का कहर, Ravi Shastri के बाद ये दो सदस्य भी 5वें टेस्ट से बाहर

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पांचवे टेस्ट से पहले भारतीय टीम को तगड़ा झटका लगा है. टीम इंडिया के तीन दिग्गज 5वें टेस्ट से बाहर हो गए हैं.

IND VS ENG: भारत-इंग्लैंड सीरीज पर कोरोना का कहर, Ravi Shastri के बाद ये दो सदस्य भी 5वें टेस्ट से बाहर

नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का घमासान जारी है. चौथे टेस्ट के पांचवे दिन भारतीय गेंदबाज मुकाबले को जीतना का प्रयास कर रहे हैं. अभी ये सीरीज इस वक्त 1-1 की बराबरी पर है. ऐसे में चौथा टेस्ट बेहद अहम साबित होगा. लेकिन इसी बीच टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर आई है. दरअसल टीम इंडिया के कुछ अहम सदस्य पांचवें टेस्ट से पहले बाहर हो गया है.

रवि शास्त्री हुए बाहर

दरअसल टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद मैनचेस्टर में होने वाले 5वें टेस्ट से बाहर हो गए हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के कोच रवि शास्त्री रविवार को कोविड पॉजिटिव पाए गए. रवि शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव पाया गया. बता दें कि पहले रवि शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद रवि शास्त्री समेत भारतीय टीम के 4 स्पोर्ट स्टाफ को आइसोलेट किया है.

शास्त्री के बाद ये दो दिग्गज भी कोरोना पॉजिटिव 

रवि शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद शास्त्री समेत भारतीय टीम के 4 स्पोर्ट स्टाफ को आइसोलेट किया है. जिसमे बोलिंग कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर, भारतीय टीम के फिजियो नितिन पटेल शामिल थे. इन सभी का RT-PCR टेस्ट भी करवाया गया है. जिसके बाद भरत अरुण और आर श्रीधर का भी टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. ये सभी आइसोलेट किए गए हैं. अब जब इस सदस्यों के दो कोरोना टेस्ट नेगेटिव आएंगे तभी ये टीम से जुड़ पाएंगे.

 

सीरीज 1-1 से बराबर

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की सीरीज इस वक्त 1-1 से बराबरी पर है. इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से ड्रॉ रहा. जिसके बाद लॉर्ड्स में खेले गए दूसरे टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को धूल चटाई. हालांकि तीसरे ही टेस्ट में इंग्लैंड ने वापसी करते हुए मैच एकतरफा अंदाज में जीता और सीरीज 1-1 से बराबरी पर हो गई. अब दोनों ही टीम चौथे टेस्ट में बढ़त लेने की कोशिश कर रही हैं.     

Trending news