IND vs ENG: Team India के कोच Ravi Shastri खुद पर बने Meme पर बोले, 'ये मजाक पसंद है'

टीम इंडिया (Team India) के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) को लेकर अकसर सोशल मीडिया पर मजाक बनाया जाता है. अब इस मुद्दे पर कोच शास्त्री ने कहा है कि इन मीम्स को देखकर वो कैसा महसूस करते हैं.

IND vs ENG: Team India के कोच Ravi Shastri खुद पर बने Meme पर बोले, 'ये मजाक पसंद है'
रवि शास्त्री (फोटो-Reuters)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच टेस्ट सीरीज के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ गुजरात (Gujarat) की राजधानी अहमदाबाद (Ahmedabad) में हैं. टी-20 सीरीज के भी सभी मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में ही होंगे.  इस बीच टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) चर्चा में हैं.

सीरीज के तीसरे टेस्ट में भारत को 10 विकेट से शानदार जीत मिली है. इस फतह के बाद टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) मजाक के मूड में दिख रहे हैं.  गुजरात (Gujarat) में शराब पर प्रतिबंध (Liquor Ban) है और उसे ड्राय स्टेट (Dry State) के रूप में जाना जाता है ऐसे में कोच शास्त्री को लेकर जोक बन रहे हैं.

यह भी पढ़ें- IND vs ENG Series में जलवा बिखेर रही हैं एंकर Kira Narayanan, दीवाने हुए क्रिकेट फैंस

सोशल मीडिया पर एक मीम वायरल हो रहा जिसमें रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'आपने सोचा कि मैं ड्राय स्टेट में 5 दिन तक रुक सकूंगा.' इस मीम को शोभा डे (Shobhaa De) ने ट्वीट किया, जिसे शास्त्री ने रीट्वीट करते हुए लिखा, 'ये मजाक पसंद आ रहा है. इस मुश्किल वक्त में लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाकर खुश हूं.'

 

टीम इंडिया (Team India) के कोच रवि शास्त्री को लेकर अक्सर मजाक बनाया जाता है. सोशल मीडिया पर ट्रोल्स उन्हें 'शराबी' कह कर पुकारते हैं. कोरोना वायरस महामारी के दौरान लगे लॉकडाउन (Lockdown) में भी काफी दिनों तक शराब की बिक्री पर बैन लगा रहा. उस वक्त भी कोच शास्त्री को लेकर ट्विटर पर कई मीम्स की भरमार हो गई थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.