IND VS ENG: Rishabh ने कॉपी की Sam Curran की स्टाइल, पंत का चश्मा देख ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने अपने चश्में ने सबका ध्यान खींचा. सोशल मीडिया पर फैंस उनके मजेदार मीम्स बना रहे हैं और उनकी स्टाइल की तुलना सैम कर्रन से कर रहे हैं.

IND VS ENG: Rishabh ने कॉपी की Sam Curran की स्टाइल, पंत का चश्मा देख ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़
(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन शानदार प्रदर्शन किया. नॉटिंघम के मैदान पर टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेजबान टीम को भारतीय टीम ने शुरुआती झटके दिए, जिससे इंग्लैंड की टीम उभर नहीं पाई और मेहमान टीम ने जबर्दस्त शुरुआत की.भारतीय गेंदबाजों ने अपना दबदबा बनाए रखा और इंग्लैंड की टीम 183 पर ऑलआउट हो गई.

ऋषभ पंत ने कर दिया ये कमाल

भारत को दूसरी सफलता मिलने में सबसे बड़ा हाथ विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) है. जी हां, इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्राउली को मोहम्मद सिराज गेंदबाजी करा रहे थे. सिराज ने शानदार गेंदबाजी की और जैक क्राउली को छकाया और गेंद सीधा विकेटकीपर ऋषभ पंत के हाथों में गई. हालांकि अंपायर ने आउट नहीं दिया.

इस मौके पर विराट कोहली (Virat Kohli) DRS नहीं लेना चाह रहे थे. दरअसल इससे 3 गेंद पहले विराट ने रिव्यू गंवा दिया था और उन्हें पक्का नहीं पता था कि गेंद ने बल्ले का अंदरूनी किनारा लिया है. सिराज को भी नहीं लग रहा था कि गेंद बल्ले से लगी है. हालांकि पंत अपनी बात पर खड़े रहे और उन्होंने आखिरकार कोहली को रिव्यू लेने के लिए मना लिया. जब तीसरे अंपायर ने क्राउली को आउट करार दिया, उसके बाद पंत और विराट की खुशी देखने लायक थी.

पंत के चश्में पर फिदा हुए फैंस

इसके अलावा पहले दिन ऋषभ पंत (Rishabh Pant) एक और मजेदार चीज के लिए चर्चा का विषय बने. मैच के दौरान विकेटकीपिंग-बल्लेबाज ऋषभ पंत के चश्में ने सबका ध्यान खींचा. दरअसल उनका ये चश्मा सीएसके और इंग्लैंड के युवा ऑलराउंडर सैम कर्रन जैसा था, जो काफी वायरल हुआ था. अब सोशल मीडिया पर फैंस ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के चश्में को फाफी पसंद कर रहे हैं और उनकी तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इतना ही नहीं ट्विटर पर पंत के मीम्स की बाढ़ आ गई है.

 

टीम इंडिया की शानदार शुरुआत

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. भारतीय टीम के गेंदबाजों ने जबर्दस्त गेंदबाजी की और मैच की पहली पारी में 64.4 ओवर में इंग्लैंड को 183 रनों पर ऑलआउट कर दिया. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. शमी ने 3 विकेट हासिल किए. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर ने 2 और मोहम्मद सिराज ने 1 विकेट लिया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 13 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 21 रन बना लिए हैं. खेल के दूसरे दिन केएल राहुल (9) और रोहित शर्मा (9) से बल्लेबाजी करना शुरू करेंगे.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.