IND vs ENG: Rohit Sharma भारत की दूसरी पारी को लेकर बोले, 'ये हमारे वजूद को लेकर नहीं थी'
Advertisement

IND vs ENG: Rohit Sharma भारत की दूसरी पारी को लेकर बोले, 'ये हमारे वजूद को लेकर नहीं थी'

India vs England: हेडिंग्ले टेस्ट (Headingley Test) की पहली पारी में टीम इंडिया (Team India) महज 78 रन के स्कोर पर सिमट गई थी, लेकिन दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाजों ने गजब का जज्बा दिखाया और इंग्लैंड के पसीने छुड़ा दिए.

रोहित शर्मा (फोटो-ANI)

लीड्स: टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा (Rohit Sharma) बीते शुक्रवार को भारत की दूसरी पारी को लेकर अहम बयान दिया. उन्होंने बताया है इंग्लैंड (England) के खिलाफ ये पारी अपने वजूद के लिए नहीं थी.

  1. रोहित और पुजारा ने किया कमाल
  2. 'हमारे वजूद को लेकर नहीं थी पारी'
  3. 'यहां बैटिंग करना आसान नहीं'

रोहित-पुजारा ने किया कमाल

तीसरे दिन इंग्लैंड (England) की पहली पारी 432 रन पर खत्म हुई और मेजबान टीम को 354 रन की बढ़त हासिल हुई. भारत ने इसके जवाब में तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक दो विकेट पर 215 रन बनाए थे. रोहित ने दूसरी पारी में 59 रनों की पारी खेली थी जबकि चेतेश्वर पुजारा 91 रन बनाकर नाबाद लौटे.

यह भी पढ़ें- पुजारा ने बढ़ा दी इस भारतीय बल्लेबाज की टेंशन, पूरी इंग्लैंड सीरीज से कटा पत्ता!
 

'हमारे वजूद को लेकर नहीं थी ये पारी'

भारतीय ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, 'यह पारी हमारे वजूद को लेकर नहीं थी. हमारा लक्ष्य स्कोर करना था और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने ये साफ तौर पर बताया. जब आप शॉट इंटेंट से बल्लेबाजी करते हैं तो इससे मदद मिलती है.'

'यहां बैटिंग आसान नहीं'

रोहित ने कहा, 'वहां जाकर बल्लेबाजी करना आसान नहीं है. जब आप 300 रन पीछे चल रहे हो और जिस तरह पुजारा ने बल्लेबाजी की वो दिखाता है कि हर खिलाड़ी का चरित्र और मानसिकता क्या है.' रोहित ने ये माना कि भारत ने पहली पारी में बेहद खराब बल्लेबाजी की जहां उसकी पारी 78 रन पर ऑलआउट हुई थी.

VIDEO-

Trending news