IND vs ENG: Rohit Sharma को फैंस ने किया सलाम, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा 'Well Played'

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी 161 रन की पारी की बदौलत भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल जीत लिया, पहले टेस्ट की नाकामी के बाद 'हिटमैन' ने जबरदस्त वापसी की. उन्होंने साबित किया है कि वो टेस्ट क्रिकेट (Test Cricket) के लिए परफेक्ट खिलाड़ी हैं. 

IND vs ENG: Rohit Sharma को फैंस ने किया सलाम, ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा  'Well Played'
रोहित शर्मा (फोटो-BCCI)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच जारी दूसरे टेस्ट के पहले दिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) का जलवा देखने को मिला. उन्होंने न सिर्फ पहली पारी में शतक लगाया बल्कि उन आलोचकों का मुंह बंद कर दिया जो इस 'हिटमैन' को टेस्ट क्रिकेट से दूर करने की मांग कर रहे थे. 

चेन्नई में रोहित ने मचाया धमाल

टीम इंडिया के ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने शानदार पारी खेलते हुए 231 गेंदों में 161 रन बनाए. इस दौरान उन्होंने 18 चौके और 2 गगनचुंबी छक्के भी जड़े. इस पारी के जरिए 'हिटमैन' ने उन्होंने साबित किया कि टेस्ट क्रिकेट में भी धमाल मचा सकते हैं. जैक लीच (Jack Leach) ने इस जबरदस्त पारी का अंत कर दिया.

 

पहले मैच में नाकाम हुए थे रोहित

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से टीम इंडिया (Team India) को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन वो मैच की दोनों पारियों में कुछ खास नहीं कर पाए. 'हिटमैन' पहली पारी में 6 और दूसरी में 12 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. किसी ने इस सीनियर खिलाड़ी से ऐसे प्रदर्शन की उम्मीद नहीं की थी.

यह भी देखें- Video: Rohit Sharma का Lucky Charm बनीं पत्नी Ritika Sajdeh, मैदान पर इस क्यूट अंदाज में दिए रिएक्शन

अब फैंस ने किया सलाम

चेन्नई (Chennai) के इसी चेपक (Chepauk) मैदान में नाकाम होने के बाद दूसरे टेस्ट में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने धमाकेदार वापसी की और टीम इंडिया को मुश्किल से उबारा. भारतीय क्रिकेट फैंस इस बेहतरीन पारी के लिए उन्हें सलाम कर रहे हैं. ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है 'Well Played'. आइए देखते ऐसे ही कुछ चुनिंदा ट्वीट्स

 

 

 

 

 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.