IND vs ENG: कुछ भी कर लें Ishant Sharma लेकिन अगले टेस्ट में पत्ता कटना तय, ये खिलाड़ी छीन लेगा जगह
X

IND vs ENG: कुछ भी कर लें Ishant Sharma लेकिन अगले टेस्ट में पत्ता कटना तय, ये खिलाड़ी छीन लेगा जगह

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में इशांत शर्मा ने शानदार गेंदबाजी की. लेकिन फिर भी तीसरे टेस्ट में उनके खेलने के चांस कम ही हैं. 

 

IND vs ENG: कुछ भी कर लें Ishant Sharma लेकिन अगले टेस्ट में पत्ता कटना तय, ये खिलाड़ी छीन लेगा जगह

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच लॉर्ड्स (Lords Test) के एतिहासिक मैदान पर 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट के तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी में 27 रनों की बढ़त ले ली है. एक समय ऐसा था जब इंग्लैंड एक बड़े स्कोर की ओर बढ़ रहा था, लेकिन दिग्गज तेज गेंदबाज इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने टीम इंडिया की फिर से मैच में वापसी करा दी. 

दो गेंदों पर झटके दो विकेट 

इंग्लैंड की पारी का 111वां ओवर लेकर आए इशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने एक ओवर में मैच का रुख पलट दिया. दरअसल कप्तान रूट और मोइन अली ने एक अच्छी साझेदारी करके मैच में इंग्लैंड की वापसी करवा दी थी. लेकिन इशांत ने इस ओवर की पांचवी गेंद पर मोइन और आखिरी गेंद पर सैम कुरेन को पवेलियन भेज दिया. इसके अलावा इशांत ने खतरनाक बल्लेबाज जोस बटलर का भी विकेट लिया. इशांत के आखिरी समय पर आए प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड बड़ी लीड लेने से चूक गया. 

फिर भी तीसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल 

दूसरे टेस्ट में दमदार प्रदर्शन करने वाले इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का तीसरे टेस्ट में खेलना थोड़ा मुश्किल है. दरअसल पहले टेस्ट के बाद चोटिल हुए शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) पर अपडेट आया था कि वो तीसरे टेस्ट तक फिट हो जाएंगे और खेलने के लिए एकदम तैयार रहेंगे. दूसरे टेस्ट में उन्हीं की जगह इशांत को जगह दी गई थी. शार्दुल को तीसरे टेस्ट के लिए विराट कोहली अपनी टीम में एक बार फिर से जगह जरूर देना चाहेंगे क्योंकि वो गेंद और बल्ले दोनों से कमाल दिखा सकते हैं और दूसरे टेस्ट में भारत पर लंबा बल्लेबाजी क्रम ना होने की दिक्कत साफ देखी गई. 

तीसरे दिन इंग्लैंड ने ली बढ़त

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच लॉर्ड्स टेस्ट (Lord's Test) के दूसरे दिन विराट कोहली (Virat Kohli) के गेंदबाजों की नाकामी साफ नजर आई. टेस्ट मैच के तीसरे दिन इंग्लैड के कप्तान जो रूट जमकर ने जबर्दस्त शतक लगाया और अपनी टीम के स्कोर को आगे बढ़ाते रहे. हालांकि इंशात शर्मा ने मुश्किल में फंसी टीम इंडिया के लिए कमाल किया और लगातार 2 विकेट निकाले. लेकिन भारतीय गेंदबाज इंग्लैंड के कप्तान जो रूट को नहीं रोक पाए और उन्होंने अकेले ही नाबाद 180 रनों की पारी खेली और पहली पारी में इंग्लिश टीम ने 391 रन बना दिए.  
 

Trending news