Test Series में England की बुरी हालत पर Sunil Gavaskar बोले, 'अगर मैं Joe Root होता, तो इस खिलाड़ी को वापस बुला लेता'
X

Test Series में England की बुरी हालत पर Sunil Gavaskar बोले, 'अगर मैं Joe Root होता, तो इस खिलाड़ी को वापस बुला लेता'

भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज (IND vs ENG Test Series) में मेजबान टीम का प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक नहीं रहा है, ऐसे में एक स्टार खिलाड़ी की वापसी की मांग बढ़ रही है जिससे इंग्लिश टीम की परफॉरमेंस बेहतर हो सके.

Test Series में  England की बुरी हालत पर Sunil Gavaskar बोले, 'अगर मैं Joe Root होता, तो इस खिलाड़ी को वापस बुला लेता'

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड (England) 0-1 से पिछड़ चुकी है. अब अगला टेस्ट 25 अगस्त से लीड्स (Leeds) के हेडिंग्ले (Headingley) मैदान में खेला जाना है, लेकिन मेजबान टीम में एक खास खिलाड़ी की कमी खल रही है जिसकी तरफ सुनील गावस्कर ने भी इशारा किया है.

इस खिलाड़ी की वापसी की मांग

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का मानना है कि अगर वो जो रूट (Joe Root) की जगह होते तो वो ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) से गुजारिश करते कि आप मेंटल हेल्थ ब्रेक से वापस आ जाएं और इंग्लैंड (England) टीम के लिए खेलें.

स्टोक्स की गैरमौजूदगी का असर

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की गैरमौजूदगी का काफी गहरा असर इंग्लिश टीम पर पड़ा है, नॉटिंघम और लॉर्ड्स टेस्ट में इंग्लैंड की परफॉरमेंस इस बात की गवाह है. इंग्लिश कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें स्टोक्स को वापस लाने की जल्दबाजी नहीं वो पूरी तरह ठीक होकर ही वापस लौटें.

'बेन स्टोक्स को वापस बुला लेता'

सुनील गावस्कर ने टेलीग्राफ इंडिया के कॉलम में लिखा, 'अगर मैं जो रूट होता तो बेन स्टोक्स से गुजारिश करता कि वो वापस आएं और खेलें. वो ऐसे प्लेयर हैं जो असर डाल सकते हैं और इंग्लैंड के लिए पासा पलट सकते हैं. दुख की बात है कि जो शख्स इस गेम को खेलने के लिए बना है, वो ऐसा नहीं कर पा रहा है.'
 

'पीढ़ियों में एक होते हैं ऐसे खिलाड़ी'

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने आगे कहा, 'बेन स्टोक्स (Ben Stokes) का न खेलना सिर्फ इंग्लैंड (England) की बदकिस्मती नहीं है, बल्कि क्रिकेट की दुनिया के लिए भी नुकसान है. स्टोक्स जैसे खिलाड़ी क्रिकेट की पीढ़ियों में से एक होते हैं.'

Trending news