IND vs ENG: Cheteshwar Pujara की जगह लेने को तैयार ये बल्लेबाज! वनडे और टी20 में कर चुका है धमाल
X

IND vs ENG: Cheteshwar Pujara की जगह लेने को तैयार ये बल्लेबाज! वनडे और टी20 में कर चुका है धमाल

IND vs ENG: चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) का बल्ला पिछले कुछ समय से चल नहीं पा रहा है. टीम में उनकी जगह को लेकर भी अब सवाल उठाए जा रहे हैं. 

 

IND vs ENG: Cheteshwar Pujara की जगह लेने को तैयार ये बल्लेबाज! वनडे और टी20 में कर चुका है धमाल

नई दिल्ली: इंग्लैंड और भारत के बीच 5 मैच की सीरीज का पहला मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ. इस मैच में टीम इंडिया काफी आसानी से जीत सकती थी, लेकिन पांचवे दिन लगातार बारिश होने के चलते टीम इंडिया की उम्मीदों पर पानी फिर गया. इस मैच में टीम की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा का बल्ला एक बार फिर से नहीं चला. 

मुश्किल में है पुजारा की जगह

चेतेश्वर पुजारा की फॉर्म को लेकर लोग लगातार सवाल उठा रहे हैं. उनके बल्ले से बीच-बीच में कुछ महत्वपूर्ण पारियां जरूर आई हैं, लेकिन पिछले 2 साल से वो कोई भी शतकीय पारी खेलने में नाकाम रहे हैं. वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी पुजारा का बल्ला एकदम खामोश रहा, इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में भी वो जल्द ही पवेलियन लौट गए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surya Kumar Yadav (SKY) (@surya_14kumar)

ये खिलाड़ी ले सकता है जगह 

पुजारा की फॉर्म को देखते हुए ऐसा लगता है कि कोई ना कोई जल्दी ही टीम में उनकी जगह ले सकता है. इस वक्त उनकी जगह लेने के सबसे बड़े दावेदार सूर्यकुमार यादव हैं. सूर्यकुमार यादव श्रीलंका दौरे के बीच में ही इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए थे. उन्होंने टीम इंडिया के लिए अपने वनडे और टी20 डेब्यू पर ही कमाल कर दिखाया था. अपने फर्स्ट क्लास टेस्ट क्रिकेट में सूर्यकुमार ने काफी दमदार प्रदर्शन किया है. ऐसे में वो जल्द ही भारतीय टेस्ट टीम में देखे जा सकते हैं. 

पहला टेस्ट जीतने के करीब था भारत 

भारत और इंग्लैंड (India vs England) के बीच नॉटिंघम टेस्ट (Nottingham Test) में चौथे दिन के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) की सेना जीत की तरफ बढ़ रही थी. दिन के खत्म होने पर भारत ने एक विकेट खोकर 52 रन बना लिए थे. चेतेश्वर पुजारा और रोहित शर्मा 12-12 रन बनाकर नाबाद लौटे. आखिरी दिन भारत को जीत के लिए 157 रनों की जरूरत है और अभी भी 9 विकेट शेष थे. लेकिन बारिश ने टीम के सारे अरमानों पर पानी फेर दिया. 

Trending news