IND vs ENG: Pitch Controversy पर Zimbabwe के दिग्गज Tatenda Taibu को सूझी मस्ती, Virat Kohli और Joe Root के लिए मजे
Advertisement

IND vs ENG: Pitch Controversy पर Zimbabwe के दिग्गज Tatenda Taibu को सूझी मस्ती, Virat Kohli और Joe Root के लिए मजे

अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच तीसरा टेस्ट महज 2 दिनों में खत्म हो गया. इसके बाद यहां की पिच पर कई दिग्गजों ने सवाल उठाए हैं. वहीं कुछ क्रिकेटर्स पिच को लेकर मजाक भी बना रहे हैं.

ततेंदा ताएबू (फोटो-Twitter/@taibu44)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पिंक बॉल टेस्ट (Pink Ball Test) 2 दिनों के अंदर खत्म होने के बाद अहमदाबाद की पिच (Pitch) को लेकर काफी आलोचना हुई है. विराट कोहली (Virat Kohli) और जो रूट (Joe Root) अहमदाबाद (Ahmedabad) की पिच को लेकर अपने विचार व्यक्त किए हैं.

  1. अहमदाबाद की पिच का बना मजाक
  2. जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ने किया ट्रोल
  3. विराट कोहली-जो रूट के लिए मजे
  4.  

ततेंदा ताएबू ने लिए मजे

जिम्बाब्वे के पूर्व कप्तान ततेंदा ताएबू (Tatenda Taibu) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर विराट कोहली (Virat Kohli) और जो रूट (Joe Root) की एडिटेड तस्वीर शेयर की है. ये दोनों कप्तान एक ऐसे खेत में दिखाई दे रहे हैं जिसे ट्रैक्टर द्वारा जोता जा रहा है. ताएबू ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि दोनों कप्तानों को चौथे टेस्ट की पिच को लेकर दिलचस्पी है.'

 

 

यह भी पढ़ें- पिच विवाद के बाद क्या अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर ICC करेगी कार्रवाई?

 

अहमदाबाद में ही होगा चौथा टेस्ट

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सीरीज का चौथा और आखिरी टेस्ट अहमदाबाद में 4 मार्च से 8 मार्च के बीच खेला जाएगा. आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप ( (ICC World Test Championship) ) के फाइनल में जगह बनाने के लिए टीम इंडिया को ये मैच जीतना या ड्रॉ करना होगा. वहीं इंग्लैंड फाइनल की दौड़ से बाहर हो चुका है.

 

Trending news