IND vs ENG Test Series: Team India के लिए अच्छी खबर, सभी खिलाड़ियों की कोविड रिपोर्ट निगेटिव
Advertisement

IND vs ENG Test Series: Team India के लिए अच्छी खबर, सभी खिलाड़ियों की कोविड रिपोर्ट निगेटिव

पहले कोरोना वायरस टेस्ट में निगेटिव पाए गए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी. दो दिन पहले चेन्नई पहुंची इंग्लैंड की टीम के सभी खिलाडियों की रिपोर्ट पहले ही निगेटिव आ चुकी है.

कोरोना टेस्ट में निगेटिव पाए गए सभी भारतीय खिलाड़ी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: इंग्लैंड (England) के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के सभी खिलाड़ियों के कोरोना वायरस (Corona Virus) टेस्ट रिपोर्ट्स आ गए हैं. टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का पहला आरटी-पीसीआर (RT-PCR) टेस्ट निगेटिव आया है.

  1. भारत के सभी खिलाड़ी कोविड टेस्ट में निगेटिव
  2. 2 और टेस्टिंग दौर से गुजरेंगे सभी खिलाड़ी
  3. 2 फरवरी से टीमें शुरू करेंगी प्रैक्टिस

इंग्लिश टीम के सभी खिलाड़ियों के टेस्ट भी निगेटिव

बुधवार को चेन्नई (Chennai) पहुंची इंग्लैंड (England) की टीम के सभी खिलाड़ी पहले ही कोरोना वायरस (Corona Virus) टेस्ट में निगेटिव पाए गए हैं. हालांकि, 2 दिन बाद सभी खिलाड़ियों के टेस्ट दोबारा किए जाएंगे. 

2 फरवरी से प्रैक्टिस शुरू कर सकेंगी दोनों टीमें 

इंडिया और इंग्लैंड (IND vs ENG) के सभी खिलाड़ी अभी 2 और आरटी-पीसीआर (RT-PCR) टेस्ट दौर से गुजरेंगे, अगर उन दोनों दौरों में भी सभी खिलाड़ी निगेटिव पाए जाते हैं तो दोनों टीमें 2 फरवरी से प्रैक्टिस शुरू कर सकेंगी. 

 

5 फरवरी से शुरू होगा पहला टेस्ट

इंग्लैंड और भारत (IND vs ENG) के बीच 4 टेस्ट, 5 टी 20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज होगी. टेस्ट सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा. भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने के बाद उत्साहित है, वहीं इंग्लैंड की टीम ने श्रीलंका की धरती पर 2-0 से क्लीन स्वीप किया है.

Trending news