IND vs ENG Test Series के लिए भारत रवाना हुए Ben Stokes, फ्लाइट की फोटो शेयर की

इंग्लिश और भारतीय टीम चेन्नई के होटल लीला पैलेस में साथ रुकेगी. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के अलावा जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) और रोनी बर्न्‍स (Rory Burns) श्रीलंका गई इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं हैं इसलिए वो पहले भारत आ रहे हैं.

IND vs ENG Test Series के लिए भारत रवाना हुए Ben Stokes, फ्लाइट की फोटो शेयर की
बेन स्टोक्स (फोटो-Twitter/@benstokes38)

लंदन: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) भारत के साथ होने वाली 4 मैचों की टेस्ट सीरीज, 3 मैचों की वनडे सीरीज और 5न मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारत रवाना हो गए हैं. 

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) ने रविवार को अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसके बाद वो ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे. इस फोटो में वो फ्लाइट में सवार हैं और उन्होंने इसका कैप्शन दिया है 'सी यू सून इंडिया' यानी 'जल्द मिलेंगे भारत.'

 

जो रूट (Joe Root) की कप्तानी वाली इंग्लिश टीम इन दिनों श्रीलंका में टेस्ट सीरीज खेल रही है. आगामी सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम 27 जनवरी को चेन्नई में इकट्ठा होगी. भारत को 5 फरवरी से चेन्नई के चेपक स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ 4 टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलना है.

यह भी पढ़ें- वाराणसी में विदेशी पक्षियों को दाना खिलाकर बुरे फंसे शिखर धवन, इस वजह से हो सकती है कार्रवाई 

ऐसी जानकारी मिली है कि खिलाड़ी चेन्नई (Chennai) में टुकड़ों में अलग-अलग शहरों से पहुंचेंगे और 27 जनवरी को बायो बबल (Bio Bubble) में कदम रखेंगे. वो एक हफ्ते तक क्वारंटीन रहेंगे और इस दौरान भारतीय टीम मैनेजमेंट सीरीज को लेकर रणनीति बनाएगी.

 

इंग्लैंड टीम भी 27 जनवरी से बायो बबल में कदम रखेगी. वह 26 जनवरी को श्रीलंका के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खत्म कर भारत आएगी. स्टोक्स के अलावा जोफ्रा आर्चर और रोनी बर्न्‍स इंग्लैंड टीम से कुछ दिन पहले भारत आ जाएंगे. यह तीनों श्रीलंका गई इंग्लैंड टीम का हिस्सा नहीं हैं.
(इनपुट-आईएएनएस)

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.