BREAKING NEWS

IND vs ENG Test Series: Rohit Sharma हुए Quarantine, पत्नी Ritika Sajdeh के साथ शेयर की तस्वीर

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 4 मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत 5 फरवरी से चेन्नई (Chennai) के चेपक मैदान में होगी. टीम इंडिया (Team India) के सलामी बल्लेबाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी इस सीरीज को लेकर काफी उत्साहित हैं.  

IND vs ENG Test Series: Rohit Sharma हुए Quarantine, पत्नी Ritika Sajdeh के साथ शेयर की तस्वीर
रितिका सजदेह और रोहित शर्मा (फोटो-Instagram)

नई दिल्ली: जैसे-जैसे भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच टेस्ट सीरीज की तारीखें नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे क्रिकेट फैंस का रोमांच बढ़ता जा रहा है. ऑस्ट्रेलिया (Australia) की धरती पर शानदार जीत के बाद टीम इंडिया (Team India) के हौसले बुलंद हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी आगामी सीरीज को लेकर चेन्नई (Chennai) पहुंच चुके हैं.

पत्नी रितिका के साथ क्वारंटीन हुए रोहित

भारत और इंग्लैंड की टीम चेन्नई के लीला पैलेस (Leela Palace Chennai) में रुकी हुई है. 28 जनवरी की शाम रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपने होटल रूम में क्वारंटीन (Quarantine) हो गए हैं. 'हिटमैन' ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें उनकी पत्नी रितिका सजदेह (Ritika Sajdeh) नजर आ रही हैं. रोहित ने कैप्शन लिखा, 'क्वारंटीम' (QUARAN-TEAM).

Rohit Sharma Story

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: 27 साल पहले भारत ने अंग्रेजों को चटाई थी धूल, Mohammad Azharuddin ने किया था कमाल

सभी खिलाड़ी का कोरोना टेस्ट निगेटिव

नियमों के मुताबिक दोनों टीमों के खिलाड़ी को पहले टेस्ट के एक हफ्ते पहले से क्वारंटीन (Quarantine) होना था. सभी खिलाड़ियों का पहला आरटी-पीसीआर टेस्ट (RT-PCR Test) निगेटिव आया है, लेकिन इन सभी को अभी टेस्टिंग के 2 और दौर से गुजरना होगा.  बीसीसीआई (BCCI) कोरोना वायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए कोई कोताही नहीं बरतना चाहती.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.