IND vs ENG: Virat Kohli फिर हुए जीरो पर आउट, उत्तराखंड पुलिस ने ये कहकर लिए मजे

IND vs ENG:भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी 20 में जीरो पर आउट हो गए. कोहली के आउट होने पर उत्तराखंड पुलिस (Uttrakhand Police) ने एक ट्वीट कर उनके मजे लिए हैं.

IND vs ENG: Virat Kohli फिर हुए जीरो पर आउट, उत्तराखंड पुलिस ने ये कहकर लिए मजे
Virat Kohli (Photo- Twitter)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बुरी फॉर्म उनका पीछा छोड़ ही नहीं रही है. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद अब टी 20 सीरीज के पहले मैच में भी विराट का बल्ला खामोश रहा है. विराट इस मैच में बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. भारतीय बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के चलते इंग्लैंड ने पहले मैच में भारत को 8 विकेट से मात दी. कोहली के जीरो पर आउट होने के बाद उत्तराखंड पुलिस (Uttrakhand Police) ने एक ट्वीट कर उनके मजे लिए है.

कोहली का 28वां डक 

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी 20 में जीरो पर हुए कोहली (Virat Kohli) के लिए ये 28वां मौका था जब इंटरनेशनल क्रिकेट में उनका खाता भी नहीं खुला हो. इतना ही नहीं पिछले पांच अंतराष्ट्रीय मैचों में ये कोहली का चौथा डक था. कोहली (Virat Kohli) की खराब फॉर्म के चलते उन्हें सब जगह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.

उत्तराखंड पुलिस ने किया ट्वीट

पहले टी20 में शून्य पर आउट हुए विराट कोहली को दुनिया भर से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच उत्तराखंड पुलिस (Uttrakhand Police) ने एक ट्वीट कर उनके मजे लिए है. उत्तराखंड पुलिस ने कहा, 'हेलमेट लगाना ही काफ़ी नहीं है! पूरे होशोहवास में गाड़ी चलाना जरूरी है, वरना कोहली की तरह आप भी जीरो पर आउट हो सकते हैं. उत्तराखंड पुलिस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. 

 

भारत को पहले मैच में मिली मात 

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले गए पहले टी-20 इंटरनेशनल मैच में मेहमान टीम ने 8 विकेट से जीत हासिल की और सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया के ज्यादातर बल्लेबाज पूरी तरह नाकाम साबित हुए. कोहली बिना खाता खोले पवेलियन वापस लौट गए, जबकि शिखर धवन 4 और केएल राहुल महज 1 रन बनाकर आउट हो गए. भारत की ओर से श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने सबसे ज्यादा 67 रनों की पारी खेली. उनके अलावा कोई भी बल्लेबाज कुछ खास कर ना सका. 

IND vs ENG: 150 की रफ्तार वाली गेंद पर Rishabh Pant ने खेल दिया ऐसा शॉट, हैरान रह गए Yuvraj Singh

 

आर्चर-रॉय ने किया कमाल

इंग्लैंड की ओर से जोफ्रा आर्चर ने अपने 4 ओवर के स्पेल में 5.75 की औसत से महज 23 रन लुटाते हुए 3 अहम विकेट झटके और 'मैन ऑफ द मैच' अवॉर्ड हासिल किया. उन्होंने केएल राहुल, हार्दिक पांड्या और शार्दुल ठाकुर को पवेलियन भेजा. इसके अलावा आदिल राशिद, मार्क वुड, क्रिस जॉर्डन और बेन स्टोक्स ने 1-1 विकेट हासिल किए. 
इंग्लैंड की तरफ से जेसन रॉय (Jason Roy) ने 32 गेंदों में 4 चौके 3 छक्के की मदद से शानदार 49 रन बनाए. वहीं जोस बटलर (Jos Buttler) ने 28 रन की पारी खेली. वहीं रही सही कसर जॉनी बेयरस्टो और डेविड मलान ने पूरी कर दी.         

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.