IND VS ENG: Joe Root को जीवनदान मिलने पर भड़के Virat Kohli, Live मैच में अंपायर से झगड़ पड़े

India vs England 2nd test: मैच के तीसरे दिन विराट कोहली (Virat Kohli) अंपायर नितिन मेनन (Nitin Menon) से मैदान पर भिड़ गए. दिन के आखिरी ओवर में जो रूट (Joe Root) आउट थे लेकिन अंपायर्स कॉल के चलते रूट को जीवनदान मिल गया.    

IND VS ENG: Joe Root को जीवनदान मिलने पर भड़के Virat Kohli, Live मैच में अंपायर से झगड़ पड़े
(फोटो-twitter)

नई दिल्ली: टीम इंडिया और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच खेला जा रहा दूसरा टेस्ट मैच पूरी तरह भारतीय टीम के नाम होता दिख रहा है. मुकाबला अपने आखिरी मोड़ पर पहुंच चुका है और भारतीय खिलाड़ी इसे जीतकर सीरीज को 1-1 से बराबर करने की कोशिश में हैं. 

मुकाबले के तीसरे दिन टीम इंडिया की स्थिति मजबूत होती जा रही थी लेकिन फील्ड पर कुछ ऐसा हुआ जिसने सबको हैरानी में डाल दिया.

जो रूट को मिला जीवनदान

चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे मैच के तीसरे दिन भारत की स्थिति और मजबूत हो सकती थी लेकिन अक्षर पटेल की गेंद पर जो रूट (Joe Root) को फील्ड अंपायर नितिन मेनन (Nitin Menon) के चलते जीवनदान मिला. दिन के आखिरी ओवर की पहली ही गेंद पर अक्षर पटेल की गेंद पर रूट के खिलाफ जोरदार अपील हुई और अंपायर के नॉटआउट देने पर विराट ने डीआरएस का इस्तेमाल किया. गेंद विकेट पर लग रही थी, लेकिन अंपायर्स कॉल के चलते रूट को जीवनदान मिला.

IND vs ENG: R Ashwin के शतक के बाद झूम उठे Mohammed Siraj, बीच मैदान पर ऐसे मनाया जश्न

अंपायर पर भड़के विराट

विराट कोहली (Virat Kohli) ये देखकर गुस्से में आ गए और काफी नाराज दिखे. थर्ड अंपायर का फैसला आने के बाद विराट ऑनफील्ड अंपायर मेनन के पास पहुंच गए और दोनों के बीच बहस होने लगी. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

जीत की राह पर टीम इंडिया

टीम इंडिया (Team India) के 482 रनों के लक्ष्य के जवाब में इंग्लैंड की दूसरी पारी बिखर गई है. दूसरी पारी में इंग्लैंड ने 53 रन पर 3 विकेट गंवा दिए. भारत चेन्नई टेस्ट को जीतने से 7 विकेट दूर है. इससे पहले रविचंद्रन अश्विन (106) के शानदार शतक और कप्तान विराट कोहली (62) की अर्धशतकीय पारी की मदद से भारत ने अपनी दूसरी पारी में 286 रन बना कर इंग्लैंड के सामने जीत के लिए 482 रनों का लक्ष्य रखा. भारत ने पहली पारी में 329 रनों का स्कोर बनाया था और उसने इंग्लैंड को उसकी पहली पारी में 134 रन पर समेट कर 195 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.