IND vs ENG: मैच के दौरान Virat Kohli ने Joe Root को मारी गेंद! सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो

IND vs ENG: चौथे टेस्ट के तीसरे दिन दूसरे सत्र में विराट कोहली ने जो रूट को गेंद मार दी. हालांकि बाद में विराट ने रूट से माफी भी मांगी.     

IND vs ENG: मैच के दौरान Virat Kohli ने Joe Root को मारी गेंद! सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
फोटो (Twitter)

 नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच चार मैच की सीरीज का आखिरी मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेला जा रहा. इस मैच के तीसरे दिन भारत इंग्लैंड के ऊपर पूरी तरह से हावी हो गया है. लेकिन दिन के दूसरे सत्र में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखकर फैंस को ठहाके लगाकर हंसने का मौका मिल गया.

विराट ने विकेट की जगह रूट को मारी गेंद

दरअसल मैच के तीसरे दिन दूसरे सत्र में इंग्लैंड की टीम के कप्तान जो रूट (Joe Root) बल्लेबाजी कर रहे थे. तभी रूट (Joe Root) ने एक शॉट खेला और गेंद सीधी विराट कोहली (Virat Kohli) के पास गई. विराट (Virat Kohli) ने जैसे ही गेंद को उठाकर कीपर की ओर फेंका, वह बहुत तेजी से जाकर सीधा जो रूट (Joe Root) के पैर पर लगी. रूट (Joe Root) गेंद के लगते ही हवा में उछल पड़े, जिसके बाद कोहली ने उनसे माफी भी मांगी. 

 

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो

विराट कोहली (Virat Kohli) ने जैसे ही रूट (Joe Root) को गेंद मारी, तभी से उस पल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देख कर काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. हालांकि गेंद लगने के बाद रूट (Joe Root) और विराट (Virat Kohli) के बीच कोई गर्मा-गर्मी देखने को नहीं मिली और दोनों ने हंस कर एक दूसरे से बात की.

 

मैच जीतने के करीब भारत

भारत इंग्लैंड के खिलाफ मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले जा रहे चौथे टेस्ट को जीतने के करीब है. पहली पारी में इंग्लैंड के 205 रन के जवाब में भारत ने 365 रन बनाए. भारत की ओर से ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने 101 रन बनाए, जबकि वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) ने नाबाद 96 रनों की पारी खेली. दूसरी पारी में इंग्लैंड की टीम ने 30 ओवर तक अपने 6 विकेट खो दिए हैं और उनके सिर्फ 78 रन हैं. इंग्लैंड अभी भी भारत से 82 रन पीछे है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.