IND vs ENG: आखिर फिर वही हुआ जिसका सबको डर था, Virat Kohli के नाम हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड!
Advertisement

IND vs ENG: आखिर फिर वही हुआ जिसका सबको डर था, Virat Kohli के नाम हुआ ये शर्मनाक रिकॉर्ड!

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टॉस हारकर टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करने आई है. इसी के साथ विराट ने अपनी कप्तानी में एक शर्मनाक रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया है.  

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच आज लॉर्ड्स मैदान पर सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. इस टेस्ट मैच में टॉस जीतकर इंग्लैंड ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इसी के साथ विराट कोहली के नाम इंग्लैंड में अब एक शर्मनाक रिकॉर्ड हो गया है. 

  1. विराट फिर हारे टॉस 
  2. नाम हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड
  3. इंग्लैंड ने चुनी पहले गेंदबाजी

विराट ने हारा करियर का 36वां टॉस 

विराट कोहली के टॉस हारने का सिलसिला खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. उन्होंने टेस्ट मैचों में अपनी कप्तानी में कुल 36वां टॉस हारा है. उनसे पहले अपनी कप्तानी में सबसे ज्यादा बार टॉस हारने का रिकॉर्ड एमएस धोनी के नाम था, जिन्होंने कुल 34 बार टॉस हारा था. इतना ही विराट की कप्तानी में जब भी भारतीय टीम इंग्लैंड में टेस्ट मैच खेली वो कभी टॉस नहीं जीती. ऐसा अब तक कुल 8 बार हो चुका है. 

लोगों ने किया ट्रोल 

विराट कोहली के टॉस हारते ही लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कई लोग तो अलग-अलग तरह के मीम्स शेयर कर विराट का मजाक उड़ा रहे हैं. वहीं कई का कहना है कि टॉस हारना अगर कोई ओलंपिक खेल होता तो विराट कोहली जरूर गोल्ड मेडल जीत लाते. 

 

 

 

 

आज से शुरू हुआ दूसरा टेस्ट 

भारत और इंग्लैंड के बीच आज से 5 मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शुरू हो चुका है. इस टेस्ट में इंग्लैंड की टीम टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी कर रही है. वहीं भारत की ओर से पारी का आगाज करने रोहित शर्मा और केएल राहुल आए हैं. टीम इंडिया की नजरें इस टेस्ट में जीत हासिल कर सीरीज में बढ़त बनाने पर होंगी.  

Trending news