IND vs ENG: लॉर्ड्स की बालकनी में Virat Kohli का 'नागिन डांस', खुशी से झूम उठे कप्तान
Advertisement

IND vs ENG: लॉर्ड्स की बालकनी में Virat Kohli का 'नागिन डांस', खुशी से झूम उठे कप्तान

IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) नागिन डांस करते हुए नजर आए. उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

 

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है. ये मैच लॉर्ड्स मैदान पर खेला जा रहा है. दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने 3 विकेट के नुकसान पर 119 रन बना लिए थे और वो अभी भी पहली पारी में भारत से 245 रन पीछे है. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

  1. विराट ने किया नागिन डांस 
  2. जमकर वायरल हो रहा फोटो
  3. इंग्लैंड के खिलाफ चल रहा दूसरा टेस्ट 
  4.  

विराट ने किया नागिन डांस

हमेशा मैदान पर अपने आक्रमक अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाले कप्तान कोहली शुक्रवार को लॉर्ड्स की बालकनी में मजे लेते हुए नजर आए. दरअसल विराट का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इस फोटो को देख लोग कह रहे हैं कि विराट इस मशहूर बालकनी में नागिन डांस कर रहे हैं. विराट उस दौरान काफी खुश नजर आ रहे थे. 

 

 

इस मजेदार पल के दौरान विराट के साथ टीम इंडिया के स्टार ओपनर केएल राहुल और मोहम्मद सिराज भी मौजूद थे. ये दोनों खिलाड़ी भी विराट की इस हरकत को देख कर हंसने लग गए. 

सिराज का दमदार प्रदर्शन 

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) का प्रदर्शन दूसरे दिन काफी अच्छा रहा. सिराज ने 15वें ओवर की दूसरी गेंद पर डॉम सिब्ली (Dom Sibley) को 11 रन के निजी स्कोर पर आउट कर दिया. इसकी अगली ही गेंद पर हसीब हमीद (Haseeb Hameed) क्लीन बोल्ड हो गए. इसके लिए सिराज की तारीफ भी खूब की जा रही है. दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक सिराज ने लगातार इंग्लिश बल्लेबाजों की नाक में दम करके रखा. 

टीम इंडिया जीत सकती है टेस्ट मैच

इस मैच में टीम इंडिया की स्थिति अबतक काफी अच्छी रही है. केएल राहुल के शानदार शतक और रोहित शर्मा की बेहतरीन हाफ सेंचुरी के दम पर टीम इंडिया ने पहली पारी में 364 रन बनाए. जवाब में दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने इंग्लैंड के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह भी दिखा दी. आज भारत की नजरें इंग्लैंड को जल्द आउट कर पहली पारी में बढ़त लेने पर होंगी. 

Trending news