IND vs ENG: Yuzvendra Chahal को बाहर रखने पर बुरी तरह भड़के Virender Sehwag, कह दी ये बड़ी बात
Advertisement

IND vs ENG: Yuzvendra Chahal को बाहर रखने पर बुरी तरह भड़के Virender Sehwag, कह दी ये बड़ी बात

IND vs ENG: पहले वनडे मुकाबले  में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जगह कुलदीप यादव को टीम में मौका दिया गया था, जिस पर अब टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) बुरी तरह भड़क गए हैं.

 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम ने पहले वनडे मुकाबले में इंग्लैंड को 66 रनों से मात दी. इस मैच को जीतने के साथ ही भारत ने 3 मैच की सीरीज में अब 1-0 की अहम बढ़त हासिल कर ली है. इस मैच में लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की जगह कुलदीप यादव को टीम में मौका दिया गया था, जिस पर अब टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) बुरी तरह भड़क गए हैं. सहवाग ने कहा कि जब बाकी खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है तो चहल को क्यों नहीं.

  1. चहल को बाहर रखने पर भड़के सहवाग
  2. केएल राहुल को क्यों दिए गए मौके
  3. भारत ने जीता पहला मैच 

तीसरे टी20 के बाद से नहीं खेले चहल

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले तीन मैचों में महंगा साबित होने के बाद युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) को आखिरी दो मैचों से टीम से बाहर कर दिया गया और उनकी जगह युवा राहुल चाहर को मौका दिया गया. ऐसा ही कुछ वनडे सीरीज के पहले मैच में भी देखने को मिला. चहल को एक बार फिर टीम में मौका नहीं दिया गया और उनकी जगह कुलदीप यादव को मैदान पर उतारा गया.

भड़के वीरेंद्र सहवाग 

चहल (Yuzvendra Chahal) को टीम में ना रखे जाने पर सहवाग (Virender Sehwag) ने बड़े सवाल खड़े करें हैं. सहवाग ने क्रिकबज से बातचीत में कहा, 'आप गेंदबाज को एक खराब मैच के बाद ही बाहर कर देते हैं, लेकिन आपने केएल राहुल को चार मौके दिए और फिर पांचवें मैच और फिर पांचवें मैच में बाहर बैठाया. अगर जसप्रीत बुमराह होते और उनके चार मैच अच्छे नहीं जाते, तो क्या आप बुमराह को भी टीम से बाहर करने के बारे में सोचते. नहीं. आप कहते, वह अच्छे गेंदबाज हैं वापसी करेंगे.'

भारत ने 66 रनों से जीता मैच 

भारत ने इंग्लैंड को पहले वनडे मैच में 66 रनों से मात दी. भारत ने इस मैच में पहले बल्लेबाज करते हुए 5 विकेट खोकर 317 रन बनाए. भारत की ओर से शिखर धवन ने 98 रन की बेहतरीन पारी खेली. धवन के अलावा कप्तान विराट कोहली ने भी 56 रन बनाए. जबकि केएल राहुल ने नाबाद 62 और क्रुणाल पांड्या ने नाबाद 58 रनों की पारी खेली. जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम 42.1 ओवर में अपने सभी विकेट खोकर 251 रन ही बना सकी. भारत की ओर से डेब्यू कर रहे प्रसिद्ध कृष्णा ने 4 विकेट झटके. जबकि शार्दुल ठाकुर ने 3 विकेट लिए.  

Trending news