IND vs ENG: 'टेस्ट में Rohit Sharma नहीं हैं अच्छे ओपनर', हिटमैन पर भड़के VVS Laxman
Advertisement

IND vs ENG: 'टेस्ट में Rohit Sharma नहीं हैं अच्छे ओपनर', हिटमैन पर भड़के VVS Laxman

IND vs ENG: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने टीम के ओपनर रोहित शर्मा पर एक बड़ा बयान दिया है. लक्ष्मण ने कहा कि रोहित शर्मा टेस्ट क्रिकेट के अच्छे ओपनर नहीं हैं.  

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कई बार टीम इंडिया को बड़े-बड़े मैचों में जीत दिलाई है. रोहित दुनिया के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से टेस्ट क्रिकेट में उनका प्रदर्शन कुछ ज्यादा खास नहीं रहा है जिसके चलते उनके ऊपर कई सवाल उठाए जाते हैं.

  1. वीवीएस लक्ष्मण का बड़ा बयान 
  2. बोले- रोहित टेस्ट में नहीं है बेस्ट 
  3. इंग्लैंड के खिलाफ होंगी सबकी नजरें 

वीवीएस लक्ष्मण ने दिया बड़ा बयान 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के ऊपर भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण (VVS Laxman) ने एक बड़ा बयान दिया है. ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत करते हुए लक्ष्मण ने कहा कि रोहित शर्मा टेस्ट मैचों में उतने अच्छे नहीं रहे हैं जितना सफेद गेंद क्रिकेट में रहे हैं. उन्होंने कहा कि सफेद गेंद से रोहित का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है लेकिन लाल गेंद से वो उतने एक्सप्रेसिव नहीं रहे हैं. खासकर विदेशी पिचों पर.

रोहित पर सबकी नजरें 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) सीमित ओवर क्रिकेट में दुनिया के सबसे बेहतरीन ओपनिंग बल्लेबाज हैं. लेकिन जब बात टेस्ट क्रिकेट की आती है तो रोहित का प्रदर्शन थोड़ा निराश करता है. खासकर विदेश में तो रोहित का बल्ला अब तक कुछ कमाल दिखाने में नाकाम रहा है. रोहित ने अभी तक विदेशी जमीन पर कुल 6 हाफ सेंचुरी जड़ी हैं और वो अब तक कोई भी शतक लगाने में नाकाम रहे हैं. ऐसे में इंग्लैंड के खिलाफ सबसे ज्यादा नजरें उन्हीं के ऊपर टिकी होंगी.     

ऐसा रहा पहले दिन का खेल 

पहले दिन मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी इंग्लैंड की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही. भारतीय टीम के गेंदबाजों ने जबर्दस्त गेंदबाजी की और मैच की पहली पारी में 64.4 ओवर में इंग्लैंड को 183 रनों पर ऑलआउट कर दिया. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने सबसे ज्यादा 4 विकेट लिए. शमी ने 3 विकेट हासिल किए. इसके अलावा शार्दुल ठाकुर ने 2 और मोहम्मद सिराज ने 1 विकेट लिया. पहले दिन का खेल खत्म होने तक टीम इंडिया ने 13 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 21 रन बना लिए हैं. खेल के दूसरे दिन केएल राहुल (9) और रोहित शर्मा (9) से बल्लेबाजी करना शुरू किया.   

Trending news