IND vs ENG 2nd ODI: Virat Kohli ने Hardik Pandya से क्यों नहीं कराई गेंदबाजी?

पुणे (Pune) के एमसीए स्टेडियम (MCA Stadium) में खेले गए दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया (Team India) के खिलाफ इंग्लैंड (England) ने बाजी मार ली. इस मैच में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गेंदबाजी करते हुए नजर नहीं आए जिसकी वजह अब सामने आई है.

IND vs ENG 2nd ODI: Virat Kohli ने Hardik Pandya से क्यों नहीं कराई गेंदबाजी?
हार्दिक पांड्या (फोटो-BCCI)

पुणे: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच दूसरे वनडे में टीम इंडिया (Team India) को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने इंग्लिश बल्लेबाजों के आगे घुटने टेक दिए. इसके बावजूद भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने छठे गेंदबाज के तौर पर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को नहीं उतारा. 

दूसरे वनडे में हार्दिक ने नहीं की बॉलिंग

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को टी20 सीरीज में बॉलिंग करवाई गई थी लेकिन कोहली (Virat Kohli) ने उन्हें दूसरे वनडे मैच में गेंदबाजी नहीं सौंपी. कोहली ने कहा कि आगे के बिजी शेड्यूल को देखते हुए इस ऑलराउंडर को फिट रखने के लिए यह फैसला किया गया.
 

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: अंपायर की गलती से Ben Stokes को मिला जीवनदान, ट्विटर पर बुरी तरह भड़के फैंस
 

कोहली ने बताई असली वजह

कोहली ने कहा, ‘हमें उनकी (हार्दिक) सही तरह से देखरेख करने की जरूरत है. यह जानना जरूरी है कि कहां हमें उनके कौन से कौशल की जरूरत है. टी20 में गेंदबाजी में उनका इस्तेमाल किया गया लेकिन वनडे में उनके कार्यभार को व्यवस्थित करना जरूरी है. हमें इंग्लैंड में टेस्ट मैच खेलने हैं और इसलिए उनका फिट रहना हमारे लिए अहम है.’

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.