IND VS ENG: तीसरा टेस्ट मैच देखने पहुंच सकते हैं Narendra Modi और Amit Shah

भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच तीसरे टेस्ट मैच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और खेल मंत्री किरन रिजिजू (Kiren Rijiju) के साथ गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) मौजूद रह सकते हैं. 

IND VS ENG: तीसरा टेस्ट मैच देखने पहुंच सकते हैं Narendra Modi और Amit Shah
(File Photo)

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच चेन्नई में होने वाले दूसरे क्रिकेट टेस्ट में दर्शकों को आने की स्वीकृति दी जा सकती है क्योंकि केंद्र सरकार ने कोविड-19 को लेकर नए दिशा निर्देश जारी करते हुए खेल स्थलों में क्षमता के 50 प्रतिशत दर्शकों को आने की स्वीकृति दे दी है. 

भारत और इंग्लैंड (IND VS ENG) के बीच 5 फरवरी से टेस्ट सीरीज का आगाज होगा.

पीएम मोदी सहित इन नेताओं को भी न्योता

सूत्रों की मानें तो बीसीसीआई (BCCI) ने तीसरे टेस्ट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और केंद्रीय खेल मंत्री किरन रिजिजू (Kiren Rijiju) को मैच में आने का न्योता भेजा है. इन सबके साथ केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) को भी मौजूद रह सकते हैं. 

दूसरे टेस्ट में दर्शकों को मिल सकती है स्वीकृति

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) और तमिलनाडु क्रिकेट संघ (TNCA) ने इससे पहले भी दर्शकों के प्रवेश पर चर्चा की थी लेकिन बाद में पहले दो मैचों का आयोजन खाली स्टेडियम में कराने का फैसला किया. लेकिन सार्वजनिक स्थलों पर लोगों की आवाजाही को लेकर केंद्रीय गृह मंत्रालय के नवीनतम दिशा निर्देशों के बाद स्थिति बदल गई है.

BBL 10: मैदान के बीचों बीच Usman Khawaja और Marnus Labuschagne ने उतारे कपड़े, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

टीएनसीए (TNCA) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया, ‘पांच फरवरी से शुरू हो रहे पहले टेस्ट के लिए दर्शकों को आने की स्वीकृति देने के लिए समय नहीं है क्योंकि हमें शनिवार को ही सरकारी अधिसूचना मिली. आप इतने कम समय में दर्शकों के प्रवेश का इंतजाम नहीं कर सकते’.
उन्होंने कहा, ‘लेकिन हां, नवीनतम दिशा निर्देशों के बाद पूरी संभावना है कि 14 फरवरी से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट में दर्शकों को आने की स्वीकृति मिल सकती है’. चेपक की क्षमता 50,000 दर्शकों की है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.