IND vs NZ: सीरीज जीत के बाद कोच Rahul Dravid का बड़ा बयान, इन खिलाड़ियों को दिया पूरा क्रेडिट
Advertisement

IND vs NZ: सीरीज जीत के बाद कोच Rahul Dravid का बड़ा बयान, इन खिलाड़ियों को दिया पूरा क्रेडिट

IND vs NZ: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से हरा दिया. इसी के साथ नए कोच राहुल द्रविड़ के लिए भी ये पहली टी20 सीरीज जीत है.

 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड को तीन मैचों की सीरीज में 3-0 से हरा दिया. ये टी20 टीम का परमानेंट कप्तान बनने के बाद रोहित की पहली सीरीज जीत है. इसी के साथ नए कोच राहुल द्रविड़ के लिए भी ये पहली टी20 सीरीज जीत है. इस जीत के बाद कोच द्रविड़ ने एक बड़ा बयान दिया है. 

  1. राहुल द्रविड़ का बड़ा बयान
  2. इन खिलाड़ियों को दिया जीत का क्रेडिट
  3. कीवी टीम को भारत ने 3-0 से हराया

द्रविड़ ने कही ये बात

भारतीय कोच राहुल द्रविड़ अपनी नई भूमिका में शानदार शुरुआत करने पर रविवार को यहां खुशी जताई लेकिन साथ ही खिलाड़ियों को आत्ममुग्धता से बचने की सलाह भी दी. भारत ने रविवार को तीसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में 73 रन से जीत दर्ज करके तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप किया. 

हमें पैर जमीन पर रखने की जरूरत

द्रविड़ ने मैच के बाद कहा, ‘यह वास्तव में बहुत अच्छी सीरीज रही. प्रत्येक ने सीरीज के शुरू से अच्छा योगदान दिया. शानदार शुरुआत करके अच्छा लग रहा है लेकिन हम यथार्थवादी हैं और हमें अपने पांव जमीन पर रखने की जरूरत है.’ 

उन्होंने कहा, ‘न्यूजीलैंड के लिए विश्व कप फाइनल के बाद छह दिन के अंदर तीन मैच खेलना आसान नहीं था. हमें अपने पांव जमीन पर रखकर नई सीख लेकर आगे बढ़ना होगा.'

युवाओं के प्रदर्शन की तारीफ

द्रविड़ युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन से खुश दिखे जिन्होंने टीम में कई विकल्प मुहैया करा दिए हैं. भारतीय कोच ने कहा, ‘यह देखकर वास्तव में अच्छा लगा कि कुछ युवा खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया. हमने उन खिलाड़ियों को मौका दिया जिन्होंने पिछले कुछ महीनों में अधिक क्रिकेट नहीं खेली थी. यह देखकर वास्तव में अच्छा लगा कि हमारे पास अच्छे विकल्प हैं. 

Trending news